Posted on 28 Apr, 2019 12:30 pm

Likes - 0 568


'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ एक मजेदार गाने में आलिया भट्ट

करण जौहर की पूर्व छात्रा आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ के साथ पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए एक मजेदार गीत में विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगी। फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किये गए "द हुक-अप सॉन्ग" को मुंबई के महबूब स्टूडियो में चार दिनों तक शूट किया गया था।

पुनीत ने कहा, "आलिया और टाइगर एक साथ अच्छे लग रहे हैं, उनकी केमिस्ट्री शानदार लग  रही है,"  पुनीत  हमेशा से ही करण जौहर की 2012 की फिल्म के एक छात्र के साथ टाई-अप करना चाहते थे , “चूंकि हमारे पास टाइगर है, इसलिए आलिया  सही लगी , वह  इतनी बड़ी  स्टार होने के बावजूद काफी ग्रेसियस हैं। मैंने किसी को इतनी मेहनत करते नहीं देखा, मैं उनका प्रशंसक हूँ।''

पुनीत ने स्वीकार किया कि फराह के डांस स्टेप्स थोड़े मुश्किल थे, और अभिनेत्री आलिया को कुछ परेशानियां हो रही थी फ़िर भी  उन्होंने हार नहीं मानी.  एक-दो फिल्मों की शूटिंग साथ में चलने के बावजूद हर दिन सेट पर उपस्थित रहती थीं । “यह गाना एक तुरुप का इक्का है जिसे हमने अंत के लिए बचाया है। टाइगर मुझे यह कहने के लिए मार देगा, लेकिन आलिया ने उससे बेहतर नृत्य किया है.'' पुनीत ने हंसते हुए कहा कि कपड़ों के रंग और सेट नियॉन रखें गए हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत , धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म , हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ हैं और तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की यह पहली फ़िल्म है जो 10 मई, 2019 को रिलीज़ होने वाली है.