Posted on 25 Apr, 2019 08:40 pm

Likes - 0 532


ग्लोबल स्पा के कवर पर यामी गौतम का असीम  सौंदर्य

यामी गौतम नई लॉन्च की गई ग्लोबल स्पा मैगजीन के कवर के लिए चुनी गई हैं। इस पत्रिका को पहले एशिया स्पा कहा जाता था और अब कुछ बदलाव के साथ इसे एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका में बदल दिया गया है जिसे भारतीय और मध्य पूर्वी बाजारों को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है। पत्रिका के लॉन्च कवर स्टार के रूप में किसी ऐसे स्टार को चुना जाना था, जिसके पास इन बाज़ारों के लिए पर्याप्त अपील हो और हाल ही में उरी की बड़ी ब्लॉकबस्टर की सफलता के बाद यामी इस विशेष लॉन्च अंक के लिए एक पहला चुनाव थीं।

इसकी शूटिंग दोहा, कतर के खूबसूरत स्थानों और प्रमुख स्थलों में की गयी, और यामी इस छोटे से मध्य पूर्वी राष्ट्र की चमकीली पृष्ठभूमि में आश्चर्यजनक रूप से बेहद सुंदर दिख रहीं हैं। ग्लोबल स्पा मैगज़ीन के लिए यामी के कवर को लॉन्च करने दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी मौजूद थीं, जहाँ यामी को ख़ुद रेखा के हाथों से वेलनेस पर्सनैलिटी अवार्ड दिया गया।

यामी गौतम की हालिया रिलीज़ फिल्म उरी आधिकारिक रूप से साल की पहली ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं और इस जबरदस्त अभिनय के लिए उन्हें प्रशंसकों से बेहद तारीफ मिल रही है। आदित्य धर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं और यह 2016 में उरी, कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा किए गए रियल लाइफ सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

इस के बारे में बेहद उत्साहित यामी का कहना है, “रॉनी जैसे प्रड्यूसर्स के साथ काम करना अद्भुत है जिन्हें अपने कंटेंट में विश्वास होता है और हम जैसे लोगों में निवेश करते हैं। मैं 2019 की इतनी जबरदस्त शुरुआत के लिए व्यक्तिगत रूप से उत्साहित हूं।'