Posted on 29 Apr, 2019 05:50 pm

Likes - 0 548


कबीर खान की '83' में रोजर बिन्नी की भूमिका निभाएंगे निशांत दहिया

बलविंदर संधू ने अभिनेता निशांत दहिया का चयन किया है और जैसे ही उन्होंने पहली गेंद फेंकी,उनका चयन कर लिया गया। 
निशांत दहिया जो फिल्म केदारनाथ में देखे गए थे, वह महान ऑलराउंडर रोजर बिन्नी का किरदार निभाएंगे। अभिनेता फिल्म के विश्व कप विजेता टीम का एक अभिन्न हिस्सा होंगे।

आपको बता दें कि रोजर बिन्नी एक आल राउंडर रहे है उन्होंने बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में अपने जौहर दिखाए है , रोजर ने अपनी गेंदबाजी से वर्ल्डकप के दौरान विरोधी टीमों के १८ विकट चटकाते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म के कलाकारों ने कुछ सप्ताह पहले धर्मशाला में हुए एक वर्क शॉप में वरिष्ठ क्रिकेटरों के साथ अभ्यास किया है।

अपने पांच दिवसीय अभ्यास सत्रों को तीन दिनों में समाप्त करने के साथ,निशांत दहिया का कहना है कि कलाकार अपने व्यक्तिगत पात्रों की बारीकियों को समझने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। धर्मशाला में हाल ही में संपन्न बॉन्डिंग सत्र ने उन्हें अभिनेताओं के मिश्रित समूह से एक मजबूत टीम के रूप में उभरने में सक्षम बनाया है। "हम कपिल, मोहिंदर अमरनाथ, यशपाल शर्मा, मदन लाल जैसे वरिष्ठों से मिले" है और उनसे महत्वपूर्ण टिप्स भी मिल रही है।

निशांत दहिया ने कहा, "मैंने पहली गेंद फेंकी और बल्लू सर ने कहा, 'शानदार, आप बोर्ड पर हैं।" कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 के विश्व कप ने क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ दी थी। देश की "सबसे बड़ी खेल फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ फिल्म होगी।