Posted on 25 Apr, 2019 09:20 pm

Likes - 0 545


महर्षि की शूटिंग के बाद, महेश बाबू ने अपने परिवार के साथ बिताया कुछ कीमती वक़्त!

हाल ही में अपनी 25वीं फिल्म महर्षि की शूटिंग का अपना शेड्यूल खत्म करने के बाद, महेश बाबू पेरिस में अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक़्त बिताते हुए नज़र आये। महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,"ऐन इवेनिंग इन पैरिस..फैमिली टाइम.'' पिछले कुछ हफ्तों से, शूटिंग के कारण अभिनेता बेहद व्यस्त थे। अब जब शूटिंग खत्म हो गई, तो महेश ने अपने परिवार के साथ कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने का फैसला किया। सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाये रखना बखूबी जानते है।

हाल ही में, महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। वैक्स स्टैच्यू को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। सिर्फ महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद, सिंगापुर के लिए भी यह प्रतिमा बेहद खास रही है क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब सिंगापुर के बाहर प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया गया है।

सुपरस्टार ने अपनी आगामी फ़िल्म महर्षि के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है, जो उनके करियर की पच्चीसवीं फिल्म है। फ़िल्म का पहला लुक और टीज़र अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था।