Posted on 25 Apr, 2019 09:50 pm

Likes - 0 565


जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' का लंदन शूट हुआ पूरा

अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज़, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला और जॉन अब्राहम अभिनीत मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म पागल पंती की प्रमुख शूटिंग लंदन में हुई है। निर्देशक अनीस बज़्मी, निर्माता कुमार मंगत पाठक अभिनेता अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और जॉन अब्राहम सेट पर मौजूद थे। फिल्म के सभी टॉकिंग हिस्से को शूट किया गया है और केवल गाने को शूट करना बाकी है। फिल्म भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित और आदित्य चौकसी और संजीव जोशी द्वारा सह-निर्मित है और 22 नवंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म का नाम ही इस बात का इशारा देता है कि ये मस्ती और फन से भरपूर एक फिल्म होगी. अनीस बज़्मी और जॉन अब्राहम फिल्म वेलकम बैक में साथ काम कर चुके हैं. जॉन और अनिल कपूर भी वेलकम बैक में साथ नज़र आये थे और इलियाना और अनिल अनीस बज्मी की मुबारकां में साथ दिखे थे। अनीस बज्मी के स्टाइल और उन्ही के जॉनर वाली यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

अजय देवगन की फिल्म रेड के बाद कुमार मंगत के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे भूषण कुमार कहते हैं, “टी-सीरीज़ और कुमार जी के पैनोरमा स्टूडियोज़ ने रेड के समय पहले काम किया है और पागलपंती करने के लिए मैंने तत्काल हाँ कह दिया था। कुमार जी और उनके बेटे अभिषेक ने हमें और मेरी टीम को इस फिल्म की पटकथा दी और मैंने जो कुछ सुना, उससे मैं अचंभित रह गया। इसके अलावा निर्देशक अनीस से लेकर अभिनेता अनिल जी, जॉन और इलियाना तक की पूरी टीम हमारे साथ काम कर चुकी है। अनीस ने हमारी सबसे बड़ी हिट फिल्म रेडी डायरेक्ट की है जबकि जॉन के साथ हमने पहले भी काम किया है और अब एक साथ कई फिल्में कर रहे हैं।''