Posted on 28 Apr, 2019 11:50 am

Likes - 0 584


रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'गनवाली दुल्हनिया' 3 मई को रिलीज होगी

दर्शकों से मिलने के लिए बेकरार 'गनवाली दुल्हनियां' नामक फिल्म 3 मई को पूरे देश में रिलीज होने जा रही है. पिछले दिनों फ़िल्म "गनवाली दुल्हनियां" की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अँधेरी के दी व्यू में सम्पन्न हुई। इस अवसर पर फ़िल्म से जुड़े सभी कलाकार और मेकर मौजूद रहे। इस अवसर पर निर्देशक शान्तनु तांबे ने बताया कि, सेंसर बोर्ड फिल्मों में दो नज़रिया अपनाता है, बड़े सितारों के लिए अलग और नए कलाकारों की फिल्मो के लिए अलग।

पैशनवर्ल्ड एन्टरटेन्मेंट्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रोडयुसर सारीका विनोद तांबे, कल्पना अनंत तांबे और संजना विनोद तांबे ने प्रोडयुस किया है. रोमैंटिक कॉमेडी जॉनर वाली ‘गनवाली दुल्हनियां’ के पोस्टर को दर्शकों का बहुत बढिया रिस्पांस मिला है. कहानी का सस्पेंस बरकरार रखते हुए केवल मनोरंजक डायलॉग्ज और सीन्स के सहारे दर्शकों के दरबार में पेश किया गया ‘गनवाली दुल्हनियां’ का ट्रेलर दिल लुभाने वाला है. इस फिल्म की कव्वाली “दर पर जो तेरे आया वो कभी खाली ना गया...” और “तुम जो मिले...” गीत को दर्शक पसंद आ रहे हैं.

हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों का सफल निर्देशन करनेवाले निर्देशक शांतनू तांबे ने ‘गनवाली दुल्हनियां’ का निर्देशन किया है. ‘गनवाली दुल्हनियां’ के पहले शांतनू तांबे ने ‘भूतवाली लव स्टोरी’ नामक हिंदी फिल्म के साथ ही ‘माझी शाळा’ और ‘यारी दोस्ती’ जैसी मराठी फिल्मों का निर्देशन भी किया है. ‘गनवाली दुल्हनियां’ के जरिए एक अलग सब्जेक्ट को सामने रखने की कोशिश किये जाने के बारे में बताते हुए शांतनू तांबे ने कहा कि इस रोमॅन्टिक कॉमेडी का कॉमिक लेवल बहुत उंचा हैं. सिच्युएशनल कॉमेडी के साथ संवादों के माध्यम से होने वाली कॉमेडी को फिल्म में घटनेवाली घटनाओं के साथ जोडकर इस प्रकार से पेश करने का प्रयास किया है की दर्शक लोटपोट हो जाएंगे.  इससे पहले सभी ने अलग-अलग तरह की दुल्हनें देखी होंगी, लेकिन इस फिल्म की दुल्हन गनवाली है. यही इस फिल्म की मुख्य विशेषता है. इस दुल्हन ने अपने हाथों गन क्यों थामी इसके पिछे एक रोमांचक कहानी है, जो दर्शकों को आखरी पल तक बांधे रखेगी. इस फिल्म के गानों की तरह ट्रेलर का भी दर्शकों को पसंद आना यह ‘गनवाली दुल्हनियां’ की टीम के लिए बेहद खुशी की बात है.

इस रोमँटिक-कॉमेडी फिल्म में अलग-अलग मोड पर आने वाले कुल चार गाने हैं. निर्देशन के साथ साथ शांतनू अनंत तांबे ने इस फिल्म का लेखन भी किया हैं. असलम सूरती और सुमीत कुमार ने इस फिल्म के गानों को संगीतबद्ध किया है. इस फिल्म में कंचन अवस्थी, मयूर कुमार, एल्व्हीस चतुर्वेदी, तुषार आचार्य, गोविंद नामदेव, ब्रिजेंद्र काला, गजेंद्र चौहान, श्रावणी गोस्वामी, डॉली कौशिक आदी कलाकारों ने अलग अलग किरदार निभाए हैं. हितेश बेलदार ने इस फिल्म की सिनेमॅटोग्राफी की और मुकेश ठाकूर ने एडिटिंग की है.