Posted on 06 Jan, 2020 05:50 pm

Likes - 0 148


विकास वर्मा का सिंगल

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर विकास वर्मा पिछले साल अरबाज खान के साथ हॉरर फिल्म ‘मैं जरूर आऊंगा’ में नजर आए थे। इस फिल्म की कहानी लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द घूम रही थी।  सस्पेंस थ्रिलर को पसंद करने वाले दर्शकों को ये फिल्म पसंद भी आई थी।  इस फिल्म का निर्देशन चंद्रकांत सिंह ने किया था, लेकिन अब विकास वर्मा नए साल में एक बड़ा धमाल मचाने जा रहे है। वह कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के सामने खलनायक के रूप में दिखेंगे जिसमें सारा अली खान भी हैं।

फिलहाल विकास वर्मा अपने नए म्यूज़िक विडिओ 'हाई तेरी हील्स' को लेकर चर्चा में हैं जो युथ द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। विकास वर्मा इस सॉन्ग में छोटे पर्दे की "बहू बेगम" फेम् डायना खान के साथ दिख रहे हैं।  हाई तेरी हील्स सांग का ऑडियो जितना आकर्षित करता है इसका विडिओ उतना ही प्रभावित करता है। मुंबई में पिछले दिनों जब इस सॉन्ग को लॉन्च किया गया तो यहां विकास और डायना ने अपनी मौजूदगी से महफ़िल को रंगीन और यादगार बना दिया। ये गाना नई पीढ़ी के श्रोताओं और दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

पंजाबी फ्लेवर के इस गाने में रैप भी इस्तेमाल किया गया है। थिरकने पर मजबुर करने वाले संगीत और माइंड बलोइंग लोकेशन की वजह से इस गाने को सोशल मीडिया पर बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रजत शर्मा इस गाने के कास्टिंग डायरेक्टर हैं और ऑल इन वन कंपनी के तहत इसे को प्रोड्यूस किया है रजत शर्मा और हिमांशु अग्रवाल ने। गाने में विकास और डायना की केमिस्ट्री कमाल लग रही है। विकास वर्मा को अब कुली नंबर वन में देखना दिलचस्प होगा।