Posted on 06 Jan, 2020 03:30 pm

Likes - 0 300


शिप्रा सुर की फिल्म

फिल्म 'एन इडियट एंड ब्यूटीफुल लाईअर' के म्यूज़िक लॉन्च के लिए मुंबई में एक शानदार शाम का आयोजन किया गया। फिल्म निर्माता शिप्रा सुर के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुइं। म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण, दिलीप सेन, महमूद अली (डॉन सिनेमा) लेखक अरुप सुर, संगीत निर्देशक सजीव मंगलाथ, गीत लेखक विजय अकेला और डेब्यू सिंगर रिदिमा सुर के साथ यह लॉन्च इवेंट हुआ। प्रत्येक अतिथि द्वारा संगीत की सराहना की गई, क्योंकि फिल्म का म्यूजिक एक रोमांटिक प्रेम कहानी को दर्शाता है। 

फिल्म की निर्माता शिप्रा सुर एक क्लासिकल डांसर और डांस टीचर भी हैं क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के चार गानों की कोरियोग्राफी की है। उन्होंने इस फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम डिज़ाइन, ज्वैलरी डिज़ाइन और मेक अप डिज़ाइन भी किया है। गाने को एक खूबसूरत डेब्यू सिंगर रिदिमा सुर ने गाया है, जिन्होंने 5 साल की उम्र से कर्नाटक शास्त्रीय गायन में अपना संगीत प्रशिक्षण शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने अपनी गुरु श्रीमती मधुमिता दास गुप्ता रॉय से बंगाली, समकालीन हिंदी गीत और सेमी क्लासिकल गायन का प्रशिक्षण शुरू किया। उन्होंने इलाहाबाद घराने की अपनी गुरु श्रीमती पद्मजा वेंकट से अपने हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायन प्रशिक्षण की शुरुआत भी की। हालाँकि उनकी यात्रा काफी लंबी रही है लेकिन फिर भी सुंदर है। बहुत कम उम्र में उन्हें सफलता मिल गई!

इसके गीत के संगीत निर्देशक सजीव मंगलाथ हैं, फिल्म के गीत प्रसिद्ध बॉलीवुड गायकों जैसे कि लीजेंडरी आशा भोसले जी, शान, चिन्मयी श्रीप्रदा, मधु बाला कृष्णन, नाजिम अरशद और डेब्यू सिंगर रिदिमा सुर ने गाए हैं। फिल्म के गीतकार हैं विजय अकेला और सुरेश कुमार पट्टाज़ी, मार्स मीडिया सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा डिजिटल मार्केटिंग की गई है।

फिल्म की स्टारकास्ट में मानव, ऋचा जोशी, सोनिया मल्हार, मुंशी रंजीत और टीटी उषा हैं।