Posted on 06 Jan, 2020 06:40 pm

Likes - 0 161


डॉ पवन अग्रवाल के स्टूडियो की ओपनिंग में राजन कुमार का बर्थडे सेलिब्रेशन

हीरो राजन कुमार ने इस साल अपना जन्मदिन बड़े खास अंदाज में मनाया। एक ओर जहां 2020 की शुरुआत में उन्हें श्रेष्ठ नागरिक सम्मान से नवाजा गया है वहीं नए वर्ष में उनके प्रोजेक्ट्स लगातार बढ़ रहे हैं। बिहार के अपने तय शेड्यूल को छोड़ कर आइकॉन राजन कुमार मुम्बई आये और डॉ पवन अग्रवाल के स्टूडियो के उद्घाटन समारोह में ही धूमधाम से उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया, जहां उनके पुत्र राजवीर सिंह और गोरखनाथ पॉल भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि रविवार 5 जनवरी की शाम को डॉ पवन अग्रवाल ने इवेंट्स और एंटरटेनमेंट के एक स्टूडियो की ग्रैंड ओपनिंग का इवेंट मुम्बई में रखा जहां राजन कुमार विशेष रूप से हाज़िर हुए। एयरसन इवेंट्स ऐंड एंटरटेनमेंट नामक इस स्टूडियो की ओपनिंग का बड़ा जश्न मुम्बई से सटे पनवेल में मनाया गया। अनिल पंगारे और डॉ पवन अग्रवाल द्वारा इस स्टूडियो का उद्घाटन हुआ, जिससे अग्रवाल ग्रुप ऑफ इंस्टी्टयूट और कमलाबाई एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट का नाम भी जुड़ा हुआ है। पनवेल के उसर्ली खुर्द में स्थित ओ एन जी सी शिवकर रोड, मीनाक्षी नगर में इसका शानदार आयोजन हुआ। यहां इस स्टूडियो के उद्घाटन के साथ साथ कल्चरल प्रोग्राम भी हुए।

राजन कुमार के फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और मुम्बई में इतने बड़े इवेंट के दौरान उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उन्हें बेस्ट विशेज भी दिए गए। हीरो और आइकॉन राजन कुमार का कहना है कि एयरसन इवेंट्स ऐंड एंटरटेनमेंट नामक इस स्टूडियो को वह ढेर सारी मुबारकबाद देना चाहेंगे। इस स्टूडियो के अन्तर्गत हर प्रकार के इवेंट्स और एंटरटेनमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा।  चूंकि मेरा करियर वर्षों से इवेंट्स और एंटरटेनमेंट प्रोग्राम से जुड़ा रहा है इसलिए मुझे इस स्टूडियो की अहमियत का अंदाजा है। यहां सॉन्ग रिकॉर्डिंग और शूटिंग के साथ पोस्ट प्रोडकशन के पूरे काम बजट में किए जाएंगे।

अपने जन्मदिन के मौके पर राजन कुमार ने अपने फैन्स से कहा है कि नए साल में वह नया धमाल मचाएंगे, बस इंतेजार करें। जब स्टेज पे हजारों की भीड़ के सामने राजन कुमार के बर्थडे का केक काटा गया तो सभी लोग मौजूद थे। राजन कुमार ने यहां डांस करके लोगों को हैरान कर दिया। चूंकि राजन कुमार एक अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कलाकार हैं ऐसे में हॉलीवुड एक्टर जे ब्रैंडन हिल भी यहां खास तौर पर राजन कुमार को बर्थडे विश करने आए। खबर है कि यह दोनों एक्टर्स शैक्सपियर के एक नाटक में जल्द दिखेंगे।