Posted on 26 Feb, 2019 02:30 pm

Likes - 0 539


बिग बी ने की विजय वर्मा की सराहना, सीनियर बच्चन ने लिखा पत्र

अभिनेता विजय वर्मा उर्फ मोईन भाई, जिन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय में गैरेज बॉय, ड्रग पेडलर, कार-चोर और रणवीर सिंह के बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई है, उन्हें अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए काफी अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं। और अब उन्हें बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चन की ओर से ऐसे जटिल चरित्र को फिल्म में सहजता से निभाने के लिए सराहनाओं भरा पत्र मिला है।

विजय को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर फिल्म मॉनसून शूटआउट में बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य नायक के रूप में देखा गया था। गली बॉय में उन्होंने अपने चरित्र मोईन के साथ कमाल का काम किया है। स्वयं बिग बी ने उनके प्रदर्शन की सराहना में उन्हें फूलों के गुलदस्ते के साथ एक पत्र भेजा। उन्होंने विजय के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, "मैंने आपको पिंक में देखा, मैं गली बॉय में भी आपके प्रदर्शन की सराहना करता हूं, आपके प्रदर्शन में एक सहजता है, यह एक जटिल भूमिका थी और आपने इसे कितने शानदार तरीके से निभाया है। मुझे आप पर गर्व है। प्यार और शुभकामनाएं।

ऐसा पत्र पाना बड़ी बात है, कितने ही कलाकार हैं जो बिग बी का खुद का लिखा हुआ पत्र पाने का इंतजार सांस रोके करते रहते हैं। बॉलीवुड के और भी कई अभिनेताओं को बिग बी द्वारा ऐसा पत्र मिला है जैसे कि रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू जिनमें अब विजय वर्मा भी शामिल हो गए हैं।

विजय फिलहाल गली बॉय की अपार सफलता पर सवार हैं। अब सीनियर बच्चन के इस पत्र ने उन्हें अपने करियर के चुनाव के प्रति असीम विश्वास और आकांक्षा दी है और अपने टैलेंट के दम पर वे अभिनय के सभी क्षेत्रों में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं।

जब विजय से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “श्री बच्चन से सराहना व प्रशंसा पाना आशीर्वाद की तरह है। मैं इस बात से अभिभूत हूं और इस पल और इस स्मृति को हमेशा अपने दिल के बहुत करीब रखूंगा। मुझे पिंक में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था और मैं बेसब्री से उनके साथ दोबारा काम करने का इंतजार कर रहा हूँ।”