Posted on 24 Feb, 2019 11:30 am

Likes - 0 507


सलमान खान करेंगे संजय लीला भंसाली की नेक्स्ट फिल्म में अदाकारी !

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म की बात करते समय हमेशा उत्सुकता रही है। उनके प्रशंसकों ने पद्मावत के लिए मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में सफलता का जश्न मनाया और साल के सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का पुरुस्कार संजय लीला भंसाली ने जीता. अब उनके फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का भी इंतजार है। अपने जन्मदिन के अवसर पर संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट  की ऑफिशियल घोषणा करेंगे। लेकिन सूत्रों का कहना है कि भंसाली अपने निर्देशन में बनने जा रही नेक्स्ट फिल्म सलमान खान के साथ बनाएंगे. आपको बता दें कि 'हम दिल दे चुके सनम' का जादू 19 साल बाद भी प्रशंसकों पर छाया हुआ है और अब निर्देशक-अभिनेता के पुनर्मिलन की प्रतीक्षा लोग करने लगे हैं। जी हाँ, 'हम दिल दे चुके सनम; के बाद, संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि 19 साल पहले आई हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की नजदीकियां बढ़ी थीं. हालाँकि यह खबर काफी समय से सुनने में आ रही थी कि संजय लीला भंसाली की नेक्स्ट फिल्म में सलमान खान दिखाई दे सकते हैं लेकिन अब जाकर यह बात कन्फर्म हुई है।

हालाँकि सलमान ने भंसाली की पहली फिल्म 'ख़ामोशी' में भी काम किया था और उसके बाद सांवरिया में भी नज़र आए थे लेकिन अब दोनों यह बड़ी लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि संजय लीला भंसाली की पिछली तीन फिल्मों 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी थी। अब सलमान खान उनकी फिल्म में दिखाई देंगे, लगता है कि एक बार फिर स्क्रीन पर जादू होने जा रहा है.