Posted on 26 Feb, 2019 05:00 pm

Likes - 0 587


निर्देशक अभिषेक कपूर की नेक्स्ट फिल्म

म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार और प्रज्ञा कपूर की कंपनी "गाइ इन स्काई पिक्चर्स" मिलकर निर्देशक अभिषेक कपूर की अगली फिल्म "शराबी" को प्रोड्यस करेंगे. जी हाँ, अभिषेक कपूर की बाकी सभी फिल्मो की तरह, इस फिल्म में भी एक से एक अच्छे गाने होंगे, जो टी-सीरीज़ के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

प्रोड्यूसर भूषण कुमार का कहना है कि कई वर्षो से अभिषेक कपूर ने अच्छी कहानी वाली फिल्मे बनाई है और बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा ख़ासा परिणाम दिखाई दिया है. टी-सीरीज़ उनके साथ काम करने को और दर्शको को मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने कहा कि "फ़िलहाल इसकी कास्टिंग चल रही है. इसकी घोषणा बहुत जल्दी हो जाएगी और क्योंकि यह एक शराबी की कहानी होगी इसीलिए यह फिल्म काफी विशेष होगी.''

आपको बता दें कि कास्टिंग के बाद जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. कहा जा रहा है कि अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्मशराबीशराब की लत से जुड़े एक व्यक्ति की कहानी है। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को फिल्म जंजीर से पहली बार कामयाबी का स्वाद चखाने वाले निर्माता-निर्देशक प्रकाश मेहरा ने बिग बी को लेकर 1984 में फिल्म शराबी बनाई थी, जिसे बड़ी सफलता भी मिली थी। इस फिल्म को अमिताभ के कैरिअर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है। और अब पिछले साल सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी के साथ फिल्म केदारनाथ बना चुके निर्देशक अभिषेक कपूर शराबी टाइटल के साथ नई फिल्म बनाने जा रहे हैं।