Posted on 17 Jan, 2019 04:50 pm

Likes - 0 558


मुबु टीवी के नए धारावाहिक 'चोर फूलिश' में प्रतिमा कनन का अलग अवतार !

प्रतिमा कनन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें अक्सर हमने निगेटिव किरदारों में देखा है. ड्रामों, छोटे पर्दे से लेकर मूवीज तक प्रतिमा कनन को ग्रे शेड्स वाली भूमिकाओं में दर्शक देखते आये हैं लेकिन इन दिनों छोटे परदे पर वह कॉमेडी करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालाँकि इस कॉमेडी में भी उनका अपना अंदाज़ है.

हम बात कर रहे हैं मुबु टीवी पर प्रसारित हो रहे नए धारावाहिक ' चोर फूलिश ' की जिसमे प्रतिमा कनन दर्शकों को गुदगुदा रही हैं। वह इस शो में पहली बार कॉमिडी करती हुई दिख रही हैं. धारावाहिक में इनकी एंट्री भी बड़ी दमदार है। प्रतिमा दबंग अम्माजी की भूमिका निभा रही है। मुबु टीवी पर प्रसारित हो रहे ' चोर फूलिश ' धारावाहिक एक ऐसे अनोखे परिवार की कहानी हैं जहां सभी एजुकेटेड लोग हैं डॉक्टर, चार्टर्ड अकाउंटेंट, फ़ैशन डिज़ाइनर ,साइकायट्रिस्ट और कलेक्टर भी लेकिन सब के सब चोर हैं. और इनकी सरदार है अम्मा जी लेकिन इन चोरों की एक बड़ी अच्छी आदत है कि ये चोरी का सारा माल दरबार लगाकर गरीबों में बांट देते हैं।

इस परिवार में हर कोई चोर है और पार्वती (जिन्हें अम्मा जी कहा जाता है) आल इंडिया चोर एसोसिएशन की प्रमुख है। अम्मा जी के पुरखे भी चोर रहे हैं यह 'इमानदार परिवार' चोरों का एक अनोखा गिरोह है। हर शनिवार को वे एक 'शनिवार सभा' आयोजित करते हैं, जहाँ सभी चुराए गए सामानों को चोर समाज के सदस्यों के सामने प्रदर्शित किया जाता है। चोरी का माल फिर गरीबों और जरूरतमंदों में बांट दिया जाता है। देखा जाए तो यह अनोखा परिवार गरीबों की मदद के लिए 'चोरी' करता है। आपको बता दें कि यह शो केवल मुबू टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 08.30 बजे से 09:00 बजे तक दिखाया जा रहा है.राहुल मेवावाला द्वारा निर्देशित इस शो को मानक मीडिया ने प्रोड्यूस किया है. 

मुबु टीवी के डायक्टर मनीष श्रीवास्तव का कहना है कि मुबु चैनल के ज़रिये हिन्दुस्तानी संस्कृति ,रहन- सहन और खान -पान की विविधता को देसी स्टाइल में अपने शोज में पेश कर रहे हैं। वह कहते हैं कि पहले दर्शकों के पास अच्छा विकल्प नहीं होता था जो शो दिखाए जा रहे थे वैसा ही देखना पड़ता था लेकिन अब वक्त हालात और तकनीक के बदल जाने से विभिन्न प्रकार के रंगों से सजे नए सीरियल्स आ रहे हैं, जिनमे कंटेंट बहुत अच्छा और अलग होता है। हम अपने इस चैनल के शोज़ के माध्यम से उन लम्हों को प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहे हैं जिन्हें जिंदगी में हम जी नहीं पाए या छोड़ दिये उन पहलुओं को इन शोज़ के माध्यम से दर्शकों को दिखाएंगे। हमारे तमाम शोज़ फ्रेश और नई सोच रखते हैं जैसे कि गुजरात भवन, रिटर्न्स ऑफ स्कूल डेज, चोर फूलिश, अजब सास की गजब बहु आदि ।

जहाँ तक नए धारावाहिक ' चोर फूलिश 'का सवाल है मुबु टीवी के डायक्टर मनीष श्रीवास्तव का कहना है कि ये शो दर्शकों के तनाव भरे जीवन में खुशियों के कुछ लम्हे लेकर आया है। प्रतिमा कनन जी इस शो में एक अलग ही रूप और भिन्न अवतार में दिख रही हैं जो ऑडियंस के लिए भी एक नया अनुभव होगा.