Posted on 17 Jan, 2019 07:10 pm

Likes - 0 534


अनिल और माधुरी ने फिल्म 'टोटल धमाल' के लिए किये साहसिक स्टंट !

इंद्र कुमार की आने वाली कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल ने 26 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की प्रतिष्ठित जोड़ी को एक बार फिर से जोड़ा है। जहां यह दोनों एक्टर्स ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बनाते हुए नजर आएंगे वहीं यह जोड़ी फिल्म में एक ट्विस्ट के साथ नजर आएगी। जी हाँ, इस फिल्म में अनिल और माधुरी ऐसे खतरनाक साहसिक स्टंट करते हुए दिखेंगे और ऐसे अवतार में दिखेंगे जैसे इससे पहले कभी नहीं देखा गया। फिल्म के एक दृश्य के लिए दोनों को एक घाटी पर एक जर्जर पुल पर ड्राइव करना था, इसे अगले स्तर तक ले जाने के लिए दोनों ने खुद ही इस खतरनाक स्टंट का प्रदर्शन किया!

फिल्म डायरेक्टर इंद्र कुमार ने कहा, "अनिल और माधुरी दोनों के लिए साथ आना एक लंबा गैप रहा है और वे आम तौर पर इस तरह के स्टंट अब नहीं करते हैं, लेकिन मैंने उन्हें लगभग 300 फीट की ऊंचाई से छलांग लगवाई! और अनिल और माधुरी दोनों ने खुद ही अपने वास्तविक स्टंट किए! उन्हें एक झरने के माध्यम से कूदना था, उनकी कार झरने के ऊपर चली गई और वे कार के ऊपर बैठे हैं और वे कूद गए और कार भी उनके साथ नीचे आ गई। तो यह एक ऐसा शॉट था जिसे करने की उन्हें जरूरत थी। मैं उनके डुप्लिकेट या स्टंट डबल्स का उपयोग नहीं करना चाहता था और उन्हें बताया कि उन्हें यह शॉट खुद देना है। मैं एक विस्तृत शॉट चाहता था और इस दृश्य को देख रहा था, यहां तक कि मैं काफी आशंकित था। यदि आप मुझे कूदने के लिए कहेंगे तो मैं नहीं कर सकता! लेकिन उनके पास हिम्मत थी, दोनों ऐसे महान पेशेवर कलाकार हैं कि वे कूद गए और यह फिल्म में एक सुंदर दृश्य है। और फिल्म में एक पुल था जिसे उन्हें पार करने की जरूरत थी, यह फिर से 200 फीट की ऊंचाई पर था और यह बहुत कमजोर था और उस पर उन्हें ड्राइव करना पड़ा। हमें डर था कि अगर थोड़ा सा दबाव पड़े तो यह पुल गिर सकता है। लेकिन भगवान काफी दयालु हैं और हमें एक शानदार शॉट मिला।इस तरह की एडवंचर कॉमेडी इस से पहले कभी नहीं देखि गई है और इसमें बहुत सारे स्टंट शामिल हैं, इस तरह के शॉट्स में आपको जोखिम उठाना पड़ता है। हमने जोखिम उठाया और नतीजा यह है कि दर्शकों के लिए यह नया अनुभव होगा जब फिल्म रिलीज होगी! "

आपको बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत टोटल धमाल अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकेरिया, इंद्र कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित और सह-निर्माता संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्मित है। फिल्म 22 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित के अलावा अजय देवगन भी हैं.