Posted on 15 Jan, 2019 03:30 pm

Likes - 0 593


अपनी मधुर आवाज़ से सफलता का परचम लहराने वाली गायिका भूमि त्रिवेदी

प्रतिभाशाली युवा गायिका भूमि त्रिवेदी के मधुर गायन से श्रोता काफ़ी मत्रमुग्ध होते नज़र आ रहे हैं.  लोकप्रिय बॉलीवुड चार्ट बस्टर्स के आलावा उन्होंने कई गुजराती फिल्मों के लिए भी गाना गाया हैं। इन्होंने संजय  लीला भंसाली की फिल्म गोलियां की रासलीला: राम लीला में उत्साहित गीत, "राम चाहे लीला" गाया और उसी के लिए कई पुरस्कार जीते। इस ग्रूवी नंबर ने न केवल लाखों दिल चुराए, बल्कि संगीत समीक्षकों से महत्वपूर्ण सराहना भी हासिल की।

शाहरुख खान-माहिरा खान अभिनीत फिल्म रईस के लिए भूमि ने सुखविंदर सिंह के साथ एक और हिट नंबर 'उड़ी उड़ी जाये' गाया , जिसे यू-ट्यूब पर 129,278,677 बार देखा गया। यही नहीं बल्कि हुस्न परचम मैं कैटरीना कैफ के लिए भी भूमी ने अपनी शानदार आवाज़ दीं हैं । इस मेलोडी को  यु ट्यूब पर 42,108,047 बार देखा गया । हुस्न परचम अभी भी चार्ट बस्टर की सूची में उच्च स्थान पर है.

भूमी ने अपनी विभिन्न गायन शैली से संगीत प्रेमियों के दिल में उच्च स्थान प्राप्त किया है , उन्होंने इतने कम  समय में अलग अलग तरह के गाने गाये  हैं, लाइव शो , रीयलिटी शो तथा संगीतकार जोड़ी, सलीम-सुलेमान के शो के लिए भी सक्रिय रूप से वह गाने गाती हैं,  उन्होंने हाल ही में लोकप्रिय नाटक देवदास में प्रसिद्ध चरित्र चंद्रमुखी के लिए ठुमरी और मुजरा गाया।

भूमि कहती हैं, "इस तरह का एक सफल संगीतमय वर्ष होना वास्तव में एक सपना है। मैं उन अवसरों के लिए बहुत आभारी हूं जो मेरे रास्ते में आए. संगीत तेजी से बदल रहा है और मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूँ के मुझे अलग अलग तरह के संगीत तथा गानों का हिस्सा बनाने का अवसर मिला।''