Posted on 16 Jan, 2019 07:40 pm

Likes - 0 518


पंकज त्रिपाठी ने की साउथ अफ्रीका में सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की शूटिंग

साल 2018 में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए लोगों की प्रशंसा के साथ-साथ कई अवार्ड जीतने वाले वर्सेटाइल एक्टर ने 2019 में भी धमाकेदार शुरुआत की है। नेटफ्लिक्स का वेब शो सेक्रेड गेम्स लोगों के बीच काफी चर्चित है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, राधिका आपटे और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार मौजूद हैं और पिछले साल एक ओपन एंड के साथ इस वेब शो का फर्स्ट सीजन पूरा हुआ था। इस शो के निर्माताओं, अनुराग कश्यप तथा विक्रमादित्य मोटवानी ने केप टाउन, साउथ अफ्रीका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के साथ सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू की। सूत्रों की मानें तो इस महीने की शुरुआत में एक्टर पंकज त्रिपाठी भी सेक्रेड गेम्स की टीम में शामिल हुए तथा साउथ अफ्रीका में सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की शूटिंग के इंटरनेशनल शेड्यूल को पूरा किया।

सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी को नवाजुद्दीन के उस्तादों में से एक, गुरुजी के रोल में देखा गया था। सीज़न 2 में उम्मीद की जा रही है कि इसमें पंकज का किरदार बेहद अहम होगा तथा इस शो के लीड कास्ट की तरह वह भी पूरे सीरीज में नजर आएंगे। यह वेब सीरीज विक्रम चंद्रा की किताब सेक्रेड गेम्स पर आधारित है, जिसमें अन्य किरदारों की तरह पंकज का किरदार भी काफी पावरफुल है। इस किताब के अनुसार इस बार पंकज के कैरेक्टर के लुक का कई बार मेकओवर दिखाई देगा, जबकि पिछले सीजन में उनको केवल लंबे बालों वाले कैरेक्टर में देखा गया था।

सफल वेब शो "मिर्जापुर" में खूंखार गैंगस्टर कालीन भैया का आईकॉनिक करैक्टर निभाने के बाद अब सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की पूरी सीरीज में पंकज को देखना, वाकई दुनिया भर में मौजूद उनके फैन्स के लिए खुशी की बात होगी।