Posted on 16 Jan, 2019 08:20 pm

Likes - 0 703


गीत रिकॉर्डिंग के साथ गणेश मेहता की फिल्म

छत्तीसगढ़, बिलासपुर से सम्बन्ध रखने वाले फिल्मकार गणेश मेहता लगभग दो दशकों से मुंबई में रह रहे हैं। फ़िल्म बनाने का जुनून रखने वाले गणेश मेहता ने समाज को आइना दिखाती एक अहम फ़िल्म बनाई थी 'मेडल- पेट नही भरता'. इस फ़िल्म में उन्होंने खेल जगत में मिलने वाले मेडल्स के पीछे का सच उजागर करने की कोशिश की थी।

अब गणेश मेहता बतौर निर्माता निर्देशक दो कॉमेडी फिल्मे लेकर आ रहे हैं जिनके नाम हैं 'अरे बाप रे बाप' और 'बिंदास 4 फंटूश'. जी के एंटरटनमेंट के बैनर तले बनने जा रही इन फिल्मो के तमाम गीत पिछले दिनों मुंबई के एबी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रिकॉर्ड किये गए. जहाँ सिंगर सूक्ति बिस्वास, गणेश मेहता और रैपर अंशु सिंह की आवाज़ में गाने रिकॉर्ड हुए.

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए लेखक, निर्देशक और निर्माता गणेश मेहता ने कहा कि 'अरे बाप रे बाप' एक सिचुएशन्ल कॉमेडी है. इस फिल्म में मुजाहिद खान, एक्ट्रेस मिनी बंसल, राना प्रताप सिंह, अंशु सिंह, नीतू श्रीवास्तव, अंकित पाण्डेय, समीर चंद्रा और कोपल पाण्डेय अभिनय करते हुए नज़र आयेंगे. इस कॉमेडी फिल्म में 5 गाने हैं. कमाल की बात यह है कि इस फिल्म के लेखक निर्देशक, निर्माता, गीतकार और संगीतकार होने के साथ साथ गणेश मेहता इसके गायक भी है। इस फिल्म के डीओपी प्रमोद, एडिटर विकास, संवाद लेखक समीर चन्द्रा हैं।

गणेश मेहता कहते हैं "फिल्म की कहानी लिखने के साथ ही मैं ने फ़िल्म के गाने भी लिखे है और इसका संगीत निर्देशन भी किया है। इस फिल्म का संगीत बहुत मधुर है. फिल्म में कुल 5 गाने हैं. फ़िल्म में सिचुएशनल सांग्स हैं।"