Posted on 18 May, 2018 11:10 am

Likes - 0 519


मनीष पॉल होंगे इंडियन आइडल के 10 वें सीजन के होस्ट

सभी महत्वाकांक्षी गायकों के लिये वरदान की तरह का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आईडल अपने नए सीजन के साथ तैयार  है, और इस दसवें सीज़न की खासियत यह है कि टेलीविजन के सबसे मनोरंजक होस्ट मनीष पॉल द्वारा इसे होस्ट किया जाएगा।

मनीष का एक नया पंजाबी सिंगल‘मुंडे टाउन दे’यूट्यूब पर दस लाख व्यूव की संख्या पार कर चूका है, और अब स्टेज के सुल्तान इंडियन आइडल की शूटिंग में व्यस्त होंगे।

मनीष, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और शानदार व्यक्तित्व की असाधारण क्षमता के लिये जाने जाते हैं, उन्हें अपने उत्साही करिश्मे के साथ स्टेज पर धूम मचाने के लिये तैयार किया गया है। हाल ही में वे ऑडिशन के पहले दौर के लिये कोलकाता में थे और अब जल्द ही हैदराबाद जाएंगे।इंडियन आइडल १० के बारे में मनीष पॉल कहते हैं ''मैं इंडियन आइडल के 10वें सीजन के लिये मेजबान की भूमिका प्राप्त करने पर बेहद उत्साहित हूं। यह पहली बार है कि मुझे इंडियन आइडल में मेजबान के रूप में लाया गया है। तो हाँ यह एक विशेष अनुभव बनने जा रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह भारतीय टेलीविजन पर बेहतरीन प्रारूप में से एक है, जो सभी उम्मीदवारों के लिये सिर्फ उनके प्रदर्शन और उनकी प्रतिभा के आधार पर एक मंच प्रदान करता है.''