Posted on 16 May, 2018 02:50 pm

Likes - 0 503


अजय देवगन और रणबीर कपूर लव रंजन की नेक्स्ट फिल्म में होंगे साथ साथ !

प्यार का पंचनामा सिरीज के फेम डायरेक्टर लव रंजन ने एक और धमाका किया है उन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म के लिए इंडस्ट्री के दो बेहतरीन एक्टर्स को एक साथ लाने का प्रयास किया है. जी हाँ लव रंजन की अगली फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर होंगे. इसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी गई है. लव रंजन की पिछली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' हिट फिल्मों में शामिल हुई थी. कार्तिक आर्यन, सन्नी सिंह और नुसरत भरुचा अभिनीत  इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

अजय और रणबीर के साथ वाली फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. इससे पहले ये दोनों स्टार्स प्रकाश झा की फिल्म 'राजनीति' में नजर आ चुके हैं.कई वर्षों के अंतराल के बाद यह दोनों इसमें नज़र आयेंगे. रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में नजर आने वाले हैं. वहीँ वह 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग भी कर रहे हैं और फिर वह यशराज फिल्म्स की फिल्म 'श्मशेरा' की तयारी  शुरू करेंगे, जिसमे वह डाकू बने हैं. वहीं अजय देवगन अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट्स टोटल धमाल और तानाजी में बिजी हैं। अजय देवगन की पिछली फिल्म 'रेड' ने शानदारी कमाई की थी.

अजय देवगन रणबीर कपूर को इस जेनेरेशन के बेस्ट टैलेंट में से एक मानते हैं।वहीँ रणबीर अजय देवगन की बहुत रेस्पेक्ट करते हैं। लव रंजन बेहद उत्साहित है कि वह बॉलीवुड के दो बेहतरीन एक्टर्स के साथ काम करने जा रहे हैं।