Posted on 23 May, 2018 11:10 am

Likes - 0 570


जॉन अब्राहम और नोरा फतेही 'सिर्फ तुम' के गीत 'दिलबर' के नए वर्जन पर डांस करेंगे

बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गीतों को रिक्रिएट करने का चलन ज़ोर पकड़ता जा रहा है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब 90 के दशक की फिल्म 'सिर्फ तुम' के सुपर हिट गाने 'दिलबर दिलबर' को रीक्रिएट किया गया है। ओरिजनल गीत सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था। अब उसके रीमेक में जॉन अब्राहम के साथ नोरा फतेही नजर आएंगी।

नोरा फतेही और जॉन अब्राहम फिल्म 'सत्यमेव जयते' में इस गाने पर डांस करते नजर आएंगे. नोरा यह गीत करके बेहद उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फैन्स के लिए यह खुशखबरी शेयर की है। वह लिखती है "आपके लिए एक शानदार गाना आने वाला है! मैंने जॉन के साथ 90 के दशक के शानदार गीत 'दिलबर' की शूटिंग खत्म की है. मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे लग रहा है कि यह आपको जरूर पसंद आएगा." 

इस फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी हैं। यह फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। इसमें आएशा शर्मा, मनोज बाजपेयी जैसे अदाकार भी है। इसे निखिल आडवाणी और टी सीरीज़ के भूषण कुमार ने प्रोड्युस किया है। 

'सत्यमेव जयते' में काफी एक्शन होंगे. यह फिल्म भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज और निखिल आडवाणी की कंपनी एम्मे एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है।