Posted on 17 Apr, 2019 07:50 pm

Likes - 0 572


इमरान हाशमी साउथ की हॉरर फिल्म के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे !

इमरान हाशमी अब एक थ्रिलर फिल्म में बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। यह मलयालम फिल्म एज्रा की हिंदी रिमेक होगी। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी जे कृष्णन संभालने वाले हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार और अभिषेक पाठक करेंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई और मॉरिशस में होगी। इमरान का कहना है कि हॉरर एक ऐसी शैली है जिसमें अपार संभावनाएं हैं। अच्छी तरह से बनाई गई हॉरर फिल्म हमेशा दर्शकों को भारी संख्या में सिनेमा हॉल तक खींचती है। एज्रा के साथ, हम आशा करते हैं कि दर्शकों को एक ऐसा अनुभव दिया जाए कि वे कभी न भूलें। मुझे इस फिल्म के लिए कुमार जी और अभिषेक के साथ जुड़ने में खुशी हो रही है.'' आपको बता दें कि एज्रा मलयालम फिल्म 2017 में आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

इमरान पिछली बार फिल्म ‘व्हाय चीट इंडिया’ में नज़र आए थें। इमरान हाशमी ने हमेशा एक अभिनेता के रूप में अपने अभिनय को साबित किया है और दिलचस्प फिल्मों को चुनने के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता को हाल ही में कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक की पृथ्वीराज स्टारर हॉरर फिल्म एज्रा के पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित की जा रही हिंदी रीमेक के लिए चुना गया है। यह दूसरी बार है जब पैनोरमा स्टूडियो एक मलयालम फिल्म का रीमेक बना रहा है, पहली दृश्यम थी। एज्रा को जे कृष्णन निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने मूल मलयालम फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और मॉरीशस में होगी। महिला लीड की कास्टिंग चल रही है।

निर्माता अभिषेक पाठक कहते हैं, "एज्रा मलयालम में एक सफलता की कहानी थी और एक अच्छी कहानी हमेशा युनिवर्सल होती है और इसलिए हम आश्वस्त थे कि इसमें पूरे इंडिया के दर्शकों को अपील करने की क्षमता है क्योंकि इसमें हॉरर, कहानी और भावना का सही मिश्रण है। इस रीमेक के साथ, इमरान के साथ हम तीसरे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए उत्सुक हैं. इससे पहले इमरान के साथ हम 'दिल तो बच्चा है जी' बना चुके हैं और एक अनटाइटल्ड फिल्म बना रहे हैं, अमितजी-इमरान की यह फिल्म अंडर-प्रोडक्शन है।''

डायरेक्टर जय कृष्णन जो हिंदी रीमेक का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं,कहते हैं "जब कुमारजी और अभिषेक ने एज्रा को देखा तो उन्हें यकीन हो गया कि इसे व्यापक दर्शकों और बड़े कैनवस में पहुँचाने की आवश्यकता है। डरावनी शैली के लिए ताजा दृष्टिकोण एज्रा में देखा गया था। दक्षिण में इसे अच्छी तरह से स्वीकार किया गया और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी। मुझे उम्मीद है कि पैनोरमा स्टूडियो के समर्थन और इमरान हाशमी जैसे अभिनेता की उपस्थिति के साथ इसे और आगे बढ़ाया जाएगा। "