Posted on 13 Apr, 2019 06:40 pm

Likes - 0

तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा अब एक सोशल ड्रामा 'थप्पड़' बनायेंगे !

तापसी पन्नू जो बेहतर कंटेंट वाले सिनेमा में अपने अविश्वसनीय काम के लिए जानी जाती हैं, अब एक और बेहतरीन कहानी लेकर आ रही हैं। इस अभिनेत्री ने अपने रिलेटिव, दमदार किरदारों के साथ हमें कुछ बेहतरीन सिनेमाई अनुभव दिए हैं, उन्हें महिला दिवस के अवसर पर रिलीज़ अपनी फिल्म बदला के साथ बड़ी सफलता मिली और अब अगले वर्ष का महिला दिवस भी वह अपने नाम करने जा रही हैं जी हाँ, खबर है कि उनकी एक और फिल्म अगले वर्ष वोमेस डे पर रिलीज़ होगी.

अभिनेत्री तापसी अब एक सोशल ड्रामा फिल्म 'थप्पड़' 2020 के अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर ले कर आ रही है, जो सत्य-जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की साल 2018 में आई फिल्म ‘मुल्क’ में एक वकील की दमदार भूमिका निभाने के बाद अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक और फिल्म के लिए निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ जुड़ रही है. इस आगामी फिल्म का नाम 'थप्पड़' होगा.

यह फिल्म जीवन की सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी. खबर है कि ये फिल्म अगस्त के अंत में फ्लोर पर जाएगी. इसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी. फिलहाल तापसी फिल्म सांड की आँख की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. फिल्म मुल्क में साथ काम करने के दौरान ही अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू एक और दमदार और बहादुर फिल्म में साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित थे.

बताया जा रहा है कि उस दौरान ही अनुभव सिन्हा ने तापसी को ‘थप्पड़’ के लिए कास्ट करने का फैसला किया था. ये फिल्म एक महिला-प्रधान विषय पर आधारित है, जो समाज पर सवाल उठाती है. तापसी के रोल की बात की जाए तो वे इसमें एक मिडिल क्लास लड़की के किरदार में दिखेंगी. फिल्म में मजबूत सहायक कलाकार होंगे।