Posted on 13 Apr, 2019 06:00 pm

Likes - 0 46


'सुरमा काला' में जस्सी गिल और रिया चक्रवर्ती की शानदार केमिस्ट्री

अपने पिछले हिट नंबर 'निकले करंट' की शानदार सफलता के बाद जस्सी गिल अपने नए गीत से संगीत प्रेमियों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं. यह गीत 'सुरमा काला' विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक और चार्टबस्टर सिद्ध होगा. उनकी और रिया चक्रवर्ती की जोड़ी वाला गीत 'सूरमा काला' जस माणक द्वारा लिखित और स्नेपी द्वारा रचित एक रोमांटिक गीत है। जबकि दुबई के विदेशी स्थानों में इस प्यार भरे ट्रैक शूट किया गया है, दर्शकों को निश्चित रूप से जस्सी और रिया के बीच की केमिस्ट्री पसंद आएगी।

ब्लॉकबस्टर गीत ' निकले करेंट' ने 450 मिलियन से अधिक व्यूज पार किए और यूटियूब के ग्लोबल चार्ट में शीर्ष 100 वीडियो में 5 वें स्थान पर रहा और बिलबोर्ड पर 15 वां स्थान हासिल किया था. उस गाने के बाद लॉन्च किए गए अपने नवीनतम गीत के साथ जस्सी काफी उत्साहित है। जस्सी ने जब सुरमा काला के पोस्टर को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया तो उनके प्रशंसकों के बीच भारी जिज्ञासा पैदा हुई.

अभिनेता-गायक जस्सी गिल ने बताया, 'जबकि निकले करंट एक तेज़ पेप्पी डांस नंबर था, सुरमा काला तुलनात्मक रूप से एक सुखदायक प्रेम ट्रैक है, जो सभी रोमांटिक लोगों को पसंद आएगा। यह गीत की शैली को बदलने के लिए एक ताज़ा बदलाव था। ट्रैक अच्छा निकला है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे। ”

सुरमा काला में अपने रोल के बारे में याद करते हुए, एक्ट्रेस रिया ने कहा, "जो स्मृति मेरे पास रहेगी वह यह है कि दुबई में बहुत ठंडा था और मैंने वास्तव में छोटे कपड़े पहने थे। अपनी पिछली फिल्म में मैं एक आदमी का पीछा कर रही थी। यहां तक कि इस गीत में भी मैं एक आदमी का पीछा कर रही हूं और मेरी अगली फिल्म में भी। इसके अलावा गीत और इसका संगीत सुंदर है और मैंने इसे जस्सी के साथ शूट करने में मजा किया।''