Posted on 13 Apr, 2019 08:20 pm

Likes - 0 544


अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी पहली बार दिखेंगे एक थ्रिलर फिल्‍म में

अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी पहली बार बॉलीवुड स्‍क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक दूसरे के साथ निर्देशक रूमी जाफरी की एक थ्रिलर फिल्‍म में स्‍क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्‍म का निर्माण आनंद पंडित करेंगे, जो अमिताभ बच्‍चन के बेहद करीबी दोस्‍त भी हैं।

आनंद पंडित और अमिताभ बच्चन के बीच एक लंबा रिश्ता रहा है। इसलिए जब अमिताभ बच्चन ने निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्‍म के लिए हामी भरी, तो वे चाहते थे कि इस फिल्म का निर्माण केवल एक ही आदमी करे। उनके पुराने दोस्त और विश्वासपात्र, अनुभवी फिल्म निर्माता आनंद पंडित।

इस बारे में आनंद पंडित कहते हैं, " अमिताभ बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है। मैं ऐसे किसी अन्य अभिनेता से नहीं मिला हूं, जिसका कौशल और प्रतिबद्धता उनसे मेल खाता हो। ऐसी हस्ती के साथ फिल्म बनाने का एक हिस्सा होना मेरे लिए सम्मान है। फिल्म के सबजेक्ट को देखते हुए  मिस्टर बच्चन और इमरान हाशमी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ मुझे विश्वास है कि हम इस फिल्म को एक कामयाब फिल्म बना सकेंगे।"

आनंद पंडित इस बात से उत्साहित हैं कि दर्शक पहली बार पर्दे पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी को एक साथ देखेंगे। वे कहते हैं, "मेरा मानना है कि इमरान के रूप में हमारे पास एक सर्वश्रेष्ठ युवा अभिनेता है। उनका प्रदर्शन सम्मोहक हैं।" आपको बता दें कि आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची हैं, जिसमें 'टोटल धमाल, ' बाजार', 'प्यार का पंचनामा 2', 'सत्यमेव जयते', 'सरकार 3' जैसी फिल्में शामिल है। फिल्म २१ फरवरी २०२० को रिलीज़ होगी जबकि इसकी शूटिंग १० मई को शुरू होगी. अमिताभ बच्चन की कई फिल्मे लिख चुके रुमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' डायरेक्ट की थी.