Posted on 17 Jan, 2019 08:40 pm

Likes - 0 673


मधुमिता बिस्वास  फिल्म 'सस्पेंस' के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार !

छत्तीसगढ़ की रहने वाली सुंदर और काबिल एक्ट्रेस मधुमिता बिस्वास निर्माता-निर्देशक अजय यादव की फिल्म 'सस्पेंस' के साथ हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. यह फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। तीन साल पहले नागपुर से वह अभिनय की डिग्री लेकर मुंबई आईं और उन्होंने 'टीवी बीवी और मैं', 'पवित्र बंधन' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे टीवी शोज़ में काम किया है और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मधुमिता बिस्वास अपनी फर्स्ट फिल्म 'सस्पेंस'में एक मधुर, सरल और प्रेम करने वाली हाउस वाईफ का किरदार निभा रही है, जिसका नाम आनंदिता है. इस फिल्म में टीवी के लिए काम कर चुके विक्रम मस्तल (शर्मा)  मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

मधुमिता बिस्वास की डेब्यू फिल्म 'सस्पेंस' का पहला गाना 'चढ़ गई' हाल ही में रिलीज़ हो गया है और यह पार्टी गीत संजय सोनी द्वारा गाया गया और संजय – शेखर द्वारा कम्पोज़ किया गया है. इस गीत को विक्रम मस्तल, मधुमिता बिस्वास और आयुषी तिवारी पर फिल्माया गया है। ज़ी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ किए गए गीत को यूट्यूब पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के नाम के मुताबिक फिल्म सस्पेंस का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। डायरेक्टर प्रोड्यूसर अजय यादव की यह बॉलीवुड फिल्म सेरेम फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ की जा रही है, जिसमें विक्रम मसतल, अंतरा बनर्जी, मधुमिता बिस्वास, अरुण मंडोला, मनीषा जैन, नैना शेट्टी जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक और एक्शन सस्पेंस ड्रामा पर आधारित है। मधुमिता अपनी इस फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं और अपनी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

हालाँकि वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं लेकिन बंगाली धाराप्रवाह बोलती हैं क्योंकि उनकी मातृभाषा बंगाली है। आप मानो या न मानो, खूबसूरती के साथ साथ उनके पास एक तेज दिमाग भी है. और वह बायोटेक्नोलोजी में मास्टर्स की डिग्री रखती है।

मधुमिता दीपिका पादुकोण की कट्टर प्रशंसक हैं और न केवल उनकी तरह करियर को संवारना चाहती हैं और उनकी तरह बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में भी करना चाहती हैं.

मधुमिता अलग-अलग भूमिकाएँ करने की इच्छुक हैं और वह खुद को किसी विशेष स्लॉट में टाइपकास्ट नहीं होना चाहती हैं. हालांकि एक अभिनेत्री के रूप में उनके पास टीवी का अनुशासन मौजूद है लेकिन वह फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं भी स्वीकार करने के लिए तैयार हैं शर्त केवल यह है कि वे चैलेंजिंग भूमिकाएं हों.

वह खुद को एक अभिनेत्री के रूप में सीमित नहीं करना चाहती, बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में गतिशील रूप से अलग-अलग भूमिकाएं करके बहुत कुछ जानना और सीखना चाहती हैं। मधुमिता ने यह संकेत दिया है कि वह वेब सिरीज़ करने के लिए तैयार हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या ग्लैमरस भूमिका निभाने के लिए वह एक्ज्पोज़र करने को तैयार हैं? उन्होंने कहा कि हालांकि वह नग्नता और अश्लीलता को नहीं कहेगी, लेकिन वह चरित्र और स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार और बड़ी शालीनता की सीमा के अन्दर ग्लैमरस कपडे पहनेंगी।