Posted on 01 Jan, 1970 05:30 am

Likes - 0 573


वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फिर मचाएंगे धमाल

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फिल्म ABCD-2 के बाद एक फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार दोनों साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं बल्कि एक फिल्म ‘नवाबजादे’ में मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के हिट गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ पर थिरकते नजर आएंगे। ‘नवाबजादे’ को रेमो डीसूजा और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि इसे जयेश प्रधान डायरेक्ट  करेंगे. गाने से जुड़ी फोटो देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वरुण धवन और श्रद्धा काफी कूल लग रहे हैं।

वरुण और श्रद्धा कपूर टी सीरीज़ और रेमो डिसूज़ा के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म नवाबज़ादे में एक विशेष गीत में नज़र आने वाले हैं। इस गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वरुण का कहना है कि उन्हें राघव, पुनीत और धर्मेश सर के साथ काम करके बेहद मज़ा आया। ये सारे टैलेंटेड लड़के हैं। जब मुझे पता चला कि रेमो सर और भूषण सर फिल्म बनाने जा रहे हैं तो यह मेरी ख्वाहिश थी कि मैं इस फिल्म का हिस्सा जरूर बन जाऊं, तो जब गीत करने की बारी आयी तो मैंने और श्रद्धा ने तय किया कि हम इसका हिस्सा ज़रूर बनेंगे।

श्रद्धा भी इस गीत को लेकर बेहद उत्साहित हैं  'मैं फिर से एबीसीडी 2 की टीम के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड थी। जब मुझे पता चला कि हाइरेटेड गबरू के लिए हम वीडियो की शूटिंग करने वाले हैं तो मुझे बड़ा मज़ा आया। मैं एबीसीडी 2 के दिनों की यादों में खो गयी थी।''