Posted on 04 Jan, 2018 03:10 pm

Likes - 0 551


शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का पहला पोस्टर जारी

शाहरुख खान की पिछली रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' टिकट खिड़की पर कोई धमाका नहीं कर पाई थी. लेकिन अब बॉलीवुड के बादशाह धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है. साल 2018 के पहले दिन शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए अपनी नेक्स्ट फिल्म 'जीरो' का टाइटल और टीजर रिलीज़ किया.

फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में शाहरुख का अंदाज उनकी पिछली तमाम फिल्मों से बिलकुल जुदा है. फिल्म के टीजर को यू-ट्यूब पर भारी संख्या में व्यूज मिल रहे है. निर्देशक आनंद एल. राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है.

शाहरुख को फिल्म में बौने के रोल में लेने पर आनंद राय ने कहा, "मेरे पास शाहरुख़ खान के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो.हालाँकि फिल्म का हीरो एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा, कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है.

फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी अहम् भूमिका में होंगी लेकिन टीजर में उनके किरदार के बारे में कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है. इससे पहले यह तीनो कलाकार 'जब तक है जान' में एक साथ दिखे थे. फिल्म का पहला पोस्टर आकर्षक दिख रहा है.