Posted on 01 Jan, 1970 05:30 am

Likes - 0 562


फिल्म 'नमस्ते इंग्लैण्ड' में अर्जुन कपूर और परिणिति चोपड़ा की जोड़ी दिखेगी

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वेल का दौर है, हर निर्माता निर्देशक अपनी हिट फिल्मो का दूसरा तीसरा और यहाँ तक कि चौथा पार्ट भी बनाने पर जोर दे रहा है. अब आपको अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सुपर हिट फिल्म 'नमस्ते लन्दन' तो याद ही होगी, जिसे विपुल शाह ने निर्देशित किया था.

और अब इतने वर्षों बाद उस फिल्म का सीक्वेल दिखेगा जिसके लिए स्टार कास्ट और टाइटल फ़ाइनल हो गया है. इस फिल्म का नाम होगा 'नमस्ते इंग्लॅण्ड' जिसे “ऑंखें' और 'नमस्ते लंदन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे डायरेक्ट करने वाले विपुल अमृतलाल शाह डायरेक्ट करेंगे. यह भी एक दिलचस्प तथ्य है कि विपुल लगभग आठ वर्षों के गैप के बाद डायरेक्शन के मैदान में वापसी कर रहे हैं. 'नमस्ते इंग्लैण्ड' में अर्जुन कपूर और परिणिति चोपड़ा की जोड़ी भी कई साल बाद साथ दिखेगी.

अर्जुन और परिणिती ने यशराज फिल्म्स की मूवी 'इश्क्जादे' के साथ हिंदी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था जो एक कामयाब फिल्म थी. सूत्रों की माने तो नमस्ते इंग्लॅण्ड की शूटिंग फरवरी से शुरू होगी. पहले खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम नमस्ते कनाडा होगा. लेकिन अब निर्माता ने नमस्ते इंग्लॅण्ड के नाम पर मुहर लगा दी है. उल्लेखनीय है कि नमस्ते लंदन का संगीत भी सुपर हिट हुआ था. जावेद अख्तर के शब्दों को हिमेश रेशमिया ने संगीत से सजाया था.

यह भी इत्तेफ़ाक की बात है कि इस फिल्म के मुख्य कलाकार अर्जुन और परिणीति ने 8 साल पहले फिल्म ‘इशक्जादे’ से डेब्यू किया था. फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गडा और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर कर रही है.