Posted on 06 Feb, 2018 01:01 pm

Likes - 0 604


दिल्ली के लड़के वीर और लड़की गीत की कहानी है फिल्म वीरे की वेडिंग

मुम्बई में फिल्म 'वीरे की वेडिंग' का ट्रेलर लाँच किया गया जहॉं फिल्म की स्टार कास्ट पुलकित सम्राट , कृति खरबंदा ,राजेश बख़्शी के साथ साथ डायरेक्टर आशु त्रिखा और प्रोड्यूसर्स डाक्टर रजत बख़्शी , प्रमोद गुंबर  के साथ को प्रोड्यूसर चंदन बख़्शी और करण गुंबर भी मौजूद थे।  

यह एक कॉमेडी फ़ैमिली ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर लाँच के दौरान पुलकित ने बताया कि फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले लड़के वीर और लड़की गीत की है।
कृति ने बताया कि उनके लिये फिल्म के टाईटल से ज़्यादा उनका किरदार इंपोर्टेंट है। फिल्म में काम करके बेहद ख़ुश हैं
फिल्म के ट्रेलर में पुलकित सम्राट वीर अरोड़ा के किरदार में नजर आ रहे है जो एक लड़की के पीछे पागल है।  

वह ऐक्शन करते भी दिख रहे हैं और उनके डोलों-शोलों को भी खूब एक्सपोज किया गया है। जिमी शेरगिल इस फिल्म में पुलकित के बड़े भाई का रोल कर रहे हैं। वह ट्रेलर में वीर यानी पुलकित को समझाते हुए दिखते है कि लड़कियों के पीछे ज्यादा नहीं भागना चाहिए, लौटना मुश्किल होता है। जिमी इस फिल्म के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स और शायरियां बोलते नजर आते हैं।

वीर की गर्लफ्रेंड यानी कृति खरबंदा शादी के लिए मानने को तैयार नहीं है और वीर उसी से शादी करना चाहता है। इसी चक्कर में दोनों परिवारों में लड़ाईया होने लगती है।
डायरेक्टर आशु त्रिखा ने कहा कि फिल्म को बनाने में बहुत मज़ा आया और मैं एक्टर्स के साथ साथ प्रोड्यूसर्स का भी शुक्रिया अदा करता हूँ।
वीरे की वेडिंग 2 मार्च 2018 को रिलीज़ होने वाली है।