Posted on 06 Feb, 2018 01:19 pm

Likes - 0 598


'दंगल' फेम सिंगर जोनिता गाँधी अपने पहले सिंगल के साथ तैयार

जोनिता गाँधी बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं, जो अब एक नए सिंगल के साथ आ रही हैं और इसके जरिए ईडीएम सीन में डेब्यू किया है। दरअसल वह बॉलीवुड प्लेबैक के यंग ब्रिगेड के सबसे मशहूर नामों में शामिल हैं, जिनकी मांग काफी अधिक है।

मशहूर डीजे अनीश सूद के सहयोग से तैयार किया गया 'कैसल्स' शीर्षक वाला यह गीत, उनके पहले सोलो एल्बम का एक हिस्सा है और जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। पारंपरिक शैली से अलग, जोनिता का नया वेन्चर दुनिया भर में सबसे पसंदीदा पार्टी संगीत में से एक है।

इस प्रतिभाशाली गायिका ने अपनी कला में विविधता लाते हुए एक नए क्षेत्र में कदम रखा है। कई तरह के रिकॉर्ड बनाने और 'ऐ दिल है मुश्किल', 'दंगल', 'पैडमैन', 'ओके जानू' और कई अन्य फिल्मों के गीतों, जो पिछले दो वर्षों में चार्टबस्टर बन गए, में अपनी आवाज देने के बाद गायिका अब इंडिपेंडेंट सीन के साथ वापस आ रही हैं।

'कैसल्स' ऑडियो और विज़ुअल उत्कृष्टता का मिश्रण है, जिसकी शूटिंग इस्तांबुल के बेहद खूबसूरत इलाके में की गई।
अपने नए सॉन्ग के बारे में बोलते हुए जोनिता ने कहा, 'कैसल्स' के साथ हमने कुछ ऐसा प्रस्तुत किया है, जो महज 'बीट्स' से परे है। मैं ज्यादा से ज्यादा शैलियों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूँ, इसलिए अनीश के साथ मिलकर काम करने का अनुभव काफी रोमांचक रहा।"