Posted on 20 Mar, 2019 05:50 pm

Likes - 1 538


संजय लीला भंसाली ने जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का जी सिने अवार्ड्स !

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर एक रिकॉर्ड बनाया और यह अब तक की सबसे सराहनीय फिल्मों में से एक थी। हाल ही में पद्मावत के लिए मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में साल के बेस्ट एल्बम और संजय लीला भंसाली ने म्यूजिक कंपोज़र ऑफ द ईयर का खिताब जीता, जिसके बाद इस फिल्म को ज़ी सिने अवार्ड्स में 18 नामांकन मिले।

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावत के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता, जो एक ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसा बेंचमार्क स्थापित किया जो 585 करोड़ रुपये के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के साथ सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है। बॉक्स ऑफिस पर 'पद्मावत' का 100 दिन तक चलना इस बात की गवाही है कि संजय लीला भंसाली आज भी देश के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक क्यों बने हुए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में संजय लीला भंसाली ने एलान किया है कि सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार उन की फिल्म 'इंशाअल्लाह में नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे जबकि आलिया भट्ट का इस फिल्म के जरिये बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है. आलिया भट्ट की यह ख्वाहिश थी कि वो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करें.

सलमान खान कहते हैं कि २० साल हो गए लेकिन मैं खुश हूँ कि संजय और मैं आखिरकार साथ आ रहे हैं फिल्म इंशा अल्लाह लेकर.