Posted on 19 Mar, 2019 06:20 pm

Likes - 0 539


'आशिकी 2' की जोड़ी मोहित सूरी और आदित्य राय कपूर फिर साथ साथ

आशिकी 2 और एक विलेन जैसी कुछ हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके मोहित सूरी अब अपनी नेक्स्ट फिल्म 'मलंग' लेकर  आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. मोहित सूरी की अगली रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म मलंग में अनिल कपूर, दिशा पाटनी, आदित्य राय कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे हैं. आदित्य राय कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है ''उस इंसान के साथ एक नई जर्नी पर जिसने मेरी जिंदगी बदल दी.'' उल्लेखनीय है कि इससे पहले आदित्य और मोहित ने फिल्म आशिकी 2 में साथ किया था.

14 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही फिल्म 'मलंग' की अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा में होगी. इस फिल्म का सह-निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार और लव रंजन कर रहे हैं. यह फिल्म लव रंजन के साथ मोहित की पहली फिल्म है। निर्माता लव रंजन कहते हैं, "भूषण और मैं लंबे समय से एक म्यूजिकल फिल्म करना चाहते थे और एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं 'आवारपन' के बाद से मोहित का प्रशंसक रहा हूं। जब मोहित ने मुझे मलंग के बारे में बताया, तो मैं यह जानकार हैरान रह गया कि मोहित ने पटकथा के लेवल पर हर पहलू से खुद को तैयार कर लिया है।'' उधर निर्देशक मोहित सूरी कहते हैं, "मलंग के साथ, मैं उस शैली में लौट रहा हूं जिसके लिए मैं सबसे अधिक पागल हूं। मुझे उम्मीद है कि मलंग दर्शकों के लिए उतना ही रोमांचक अनुभव होगा जितना कि मेरे लिए रहा है। "

आदित्य राय कपूर की बात करें तो वह अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं. जिस में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और संजय दत्त भी हैं. फिल्म को करण जौहर औऱ साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. मूवी में आदित्य के किरदार का नाम देव चौधरी है. फिल्म के पोस्टर में वो हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं.