Posted on 20 Mar, 2019 07:10 pm

Likes - 1 555


तापसी पन्नू ने 2019 में भी गेम बदलने वाली अपनी परफोर्मेंस जारी रखी है

तापसी पन्नू ने अपने आपको 2018 के गेम चेंजर के रूप में मजबूती से स्थापित किया था और अब 2019 में भी उन्होंने अपनी अलग किस्म की फिल्मों के ज़रिये इसे जारी रखा है। एक वर्ष से अधिक समय तक नॉन स्टॉप काम करने के बाद, अभिनेत्री ने मिशन मंगल और बहुभाषी फिल्म गेम ओवर जैसी प्रत्याशित फिल्मों की शूटिंग के साथ 2019 की शुरूआत की।

अपने दमदार किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री तापसी ने इस साल अपनी पहली रिलीज़ बदला में शानदार प्रदर्शन दिया। जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विजेता बन गई है. इस फिल्म ने तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन को फिर से मिलाया है, 'पिंक' के बाद बदला ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है।

जबकि अभिनेत्री बदला की सफलता से उत्साहित हैं, वह पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म, सांड की आंख के दुसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्म दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर चंद्रो तोमर और प्रकाश तोमर की कहानी है।

तापसी ऐसी अभिनेत्री हैं जो बदलाव के लिए एक आवाज बन गई है, वह हमें प्रत्येक चरित्र के साथ सबसे मजबूत सिनेमाई अनुभव दे रही है। दर्शक और उनके प्रशंसक अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्मों में इस तरह के चुनौतीपूर्ण किरदारों को निभाए।

आपको बता दें कि फिल्म नाम शबाना,तापसी पन्नू के करियर के लिए नया मोड़ लेकर आयी थी। तापसी पन्नू के लिए नीरज पांडे की फिल्म से जुड़ना बहुत फायदेमंद सिद्ध हुआ था। आपको याद दिला दें कि निर्माता नीरज पांडे ने अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में तापसी पन्नू को महज 20 मिनट के किरदार के लिए कास्ट किया था। लेकिन इसी फिल्म में उनकी कड़ी मेहनत और एक्टिंग देखने के बाद ही नीरज ने नाम शबाना के बारे में सोचा। और फिर अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक ने रातों रात तापसी पन्नू को स्टार बना दिया। गौरतलब है कि परफॉरमेंस आधारित फिल्मों के लिए अपनी पहचान रखने वाली तापसी की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर गेम चेंजर साबित होती हैं।