Posted on 19 Mar, 2019 09:50 pm

Likes - 0 607


विवान शाह, प्रिया सिंह और सोफ़िया सिंह की फिल्म 'ऐ काश के हम' का पोस्टर लांच

निर्माता किरण तलसीला और पंकज थलोर ने निर्देशक विशाल मिश्रा के साथ अपनी हिंदी फिल्म 'ऐ काश के हम' का पहला पोस्टर मुंबई अँधेरी के बैरल लाउंज में लांच किया। विवान शाह ,साउथ एक्ट्रेस प्रिया सिंह और सोफ़िया सिंह ख़ास इस फिल्म का पोस्टर लांच करने आये। सभी कलाकारों ने हिमाचल में शूट के बारे में अपने विचार व्यक्त किये। विशाल मिश्रा ने इस फिल्म के पहले कॉफ़ी विथ डी ,होटल मिलन बनाई है। मई में इस फिल्म का प्रोमो लांच होगा। नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने इस अवसर पर कहा कि जब डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने मुझे इसकी कहानी सुनाई तो बड़ी डिफरेंट लगी. यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमे जज़्बात भी हैं. यह फिल्म प्यार की मासूमियत को कैप्चर करने की कोशिश करती है. यह रोमांटिक लव ट्रायंगल होने के साथ साथ इसे आप एक रोमांटिक ट्रेजडी भी कह सकते हैं. विशाल मिश्रा कमाल का लिखते हैं वो कमाल के उर्दू के शायर हैं. मुझे लगता है कि हमारे पास जो भी काम आता है वो ऊपर वाले की कृप्या की वजह से आता है इसलिए उसका रेस्पेक्ट करना चाहिए. अपनी मेहनत जारी रखनी चाहिए.

डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने कहा कि यह एक प्यारी सी क्यूट लव स्टोरी है जिसमे तीन मुख्य किरदार हैं दो हीरोइने और एक हीरो. बचपन से तीनो एक ही क्लास में पढ़ते हैं. कैसे इनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री होती है यह देखने से सम्बन्ध रखता है. प्रिया सिंह ने बताया कि फिल्म का टाइटल बड़ा प्यारा है और इसकी जबरदस्त ठण्ड में शूटिंग करने का अनुभव यादगार रहा वो भी थोड़े कम कपड़ों में. यह फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है. इस फिल्म की जर्नी लगभग डेढ़ साल तक रही जो कमाल की रही है.

सोफिया सिंह ने यहाँ कहा कि हमारी टीम बहुत अच्छी रही जिसकी वजह से इसका एक्सपीरिएंस बहुत उम्दा रहा. हमारे बीच एक चीज कॉमन थी और वो थी को ओरडीनेशन और सपोर्ट. हमने एक दुसरे को बहुत सपोर्ट किया जिसकी वजह से यह सम्भव हो पाया.