Posted on 09 Dec, 2020 11:20 pm

Likes - 2 517


गजराज राव, दया शेट्टी ने किया ओशिवारा अंधेरी में निरंजन बी भंडारी के फैब कट सैलून का उद्घाटन

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए विख्यात ऐक्टर गजराज राव और टीवी शो सी आई डी के इंस्पेक्टर दया शेट्टी पिछले दिनों मुंबई में एक सैलून के उद्घाटन के अवसर पर हाज़िर हुए बल्कि गजराज राव ने तो यहां हेयर स्टाइलिस्ट निरंजन बी भंडारी से अपने बाल भी कटवाए।

आज का दौर स्मार्ट नज़र आने का है और इसके लिए इंसान अपने बालों को बेहतरीन सैलून में जाकर कटवाना चाहता है और स्टाइल कराता है। निरंजन बी भंडारी पिछले १९ साल से हेयर स्टाइलिस्ट हैं और इन्होने कई फ़िल्मी हस्तियों के बालों को भी संवारा है। हाल ही में उन्होंने एक आलीशान यूनिसेक्स सैलून "फैब कट" के नाम से ओशिवारा, अंधेरी वेस्ट में खोला है। अंधेरी पश्चिम के ओशिवारा में निरंजन बी भंडारी के फैब कट यूनिसेक्स सैलून के उद्घाटन के मौके पर गजराज राव, दया शेट्टी सहित कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं। इस अवसर पर हेयर स्टाइलिस्ट निरंजन बी भंडारी ने दया शेट्टी और गजराज राव जैसे अभिनेताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह अपने सभी ग्राहकों को बेहतरीन सेवा देना चाहते हैं। फैब कट में नेल आर्ट सेक्शन भी अलग से मौजूद है।

उल्लेखनीय है कि टीवी के मशहूर शो सीआईडी में सीनियर इंस्पेक्टर दया का पात्र निभाने वाले दयानन्द शेट्टी बेहतरीन अभिनेता हैं। सी आई डी के अलावा वह गुटुर गु, कुसुम, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई टीवी धारावाहिकों में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुके हैं। इन्होंने जॉनी गद्दार, रनवे, सिंघम रिटर्न जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है। और गजराज राव आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। शेखर कपूर की बैंडिट क्वीन में एक छोटी सी भूमिका से शुरुआत करने वाले गजराज राव कई फिल्मों और वेब सिरीज़ मेे काम कर चुके हैं। इन दोनों ऐक्टर्स ने यहां हेयर स्टाइलिस्ट निरंजन बी भंडारी और उनके युनिसेक्स सैलून फैब कट को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

By Gaazi Moin