Posted on 26 Nov, 2020 09:50 pm

Likes - 1 459


राखी सावंत ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म

अभिनेत्री राखी सावंत ने मुंबई में हुए एक शानदार फंक्शन में जन्मदिन मनाया और इस अवसर पर फिल्म निर्देशक राकेश सावंत की फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक भी लांच किया। इस अवसर पर फिल्म की स्टार कास्ट एजाज खान, नूपुर  मेहता , राकेश सावंत  के साथ ही मुख्य अतिथि रामदास बंधू अठावले भी उपस्थित थे। फ़िल्म विनाशकाल एक हारर थ्रिलर फ़िल्म है जो २७ नवम्बर को पूरे देश में प्रदर्शित हो रही है।

इस महामारी के समय मेे अनलॉक के प्रोसेस के दौरान देश में सिनेमाघर फिर से शुर हो गए हैं ऐसे में निर्माता और निर्देशक राकेश सावंत को फ़िल्म विनाशकाल से सिंगल स्क्रीन्स से काफी आशाएं हैं क्योंकि छोटे शहरों और टाउन में लोग हारर और थ्रिलर फ़िल्में बड़े शौक से देखते हैं। जय फ़िल्म्स और श्रीहँस आर्ट्स एंड क्रियेशन प्रायवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित विनाशकाल के निर्माता राकेश सावंत और नीरज गुप्ता हैं, फ़िल्म के सह निर्माता भँवर सिंह पुण्डीर, सिधार्थ सिंघमारे और सूर्या सिन्हा हैं। फ़िल्म की कहानी दिलीप मिश्रा और राकेश सावंत ने लिखी है। फ़िल्म में प्रमुख भूमिका में राजेश विवेक, आकाश, नूपुर मेहता , कोटा श्रीनिवास, जीवाँ, सीमा सिंह , श्रवण, रूबी अहमद , प्रीति, रिशब जैन और पंकज पारीक नज़र आएँगे। फ़िल्म में एक ख़ास गाने में बॉलीवुड की मशहूर आयटम गर्ल राखी सावंत और अभिनेता एजाज़ खान नज़र आएँगे। 

राखी सावंत का कहना है कि विनाशकाल एक हारर थ्रिलर और भरपूर एंटरटेनिंग फ़िल्म हैं। उम्मीद है कि लोग सिनेमगृहो में इस फ़िल्म को देखने जाएँगे क्योंकि इस फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखना एक अलग ही अनुभव होगा।  

By Gaazi Moin