Posted on 26 Nov, 2020 09:10 pm

Likes - 0 476


संदीप उन्नीकृष्णन की पुण्यतिथि पर टीम

बेहद अफसोसनाक मुम्बई टेरर अटैक 26/11 की बरसी पर फ़िल्म 'मेजर' की टीम ने एक वीडियो के द्वारा बहादुर और प्रेरणादायक संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि अर्पित की है। अभिनेता अदिवि शेष आगामी फिल्म मेजर में संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार को निभाएंगे जो कि शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित है। अभिनेता ने न केवल शारीरिक बल्कि किरदार में ढलने के लिए एक भावनात्मक परिवर्तन भी किया है।

अपने अनुभव को याद करते हुए और मेजर की यादों को याद करते हुए, अदीवी शेष ने सोशल मीडिया पर एक टीज़र वीडियो शेयर किया। अभिनेता ने पोस्ट करते हुए कहा, "हमने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी को जीवंत करने की प्रेरणादायक यात्रा शुरू की है। हमें जो लगा, जो हमारी भावनाएं और अहसास हैं, वह शब्दो मे बताना मुश्किल है, लेकिन मैंने कोशिश की और मैं कल अपने दिल का टुकड़ा साझा कर रहा हूं।"इस तरह यात्रा शुरू होती है।

सोनी पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म मेजर का निर्माण महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित किया गया है। अदीवी शेष, शोभिता धुलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत द्विभाषी फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों में रिलीज़ होगी।

By Gaazi Moin