Posted on 08 Apr, 2019 08:10 pm

Likes - 0

फ़िल्म '83 की टीम को बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ का विशेष मार्गदर्शन

रणवीर सिंह और उनकी टीम इन दिनों धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारी में लगी हुई है। रणवीर सिंह और पूरी टीम को प्रशिक्षित किया जा रहा है, साथ ही बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना विशेष मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं। अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप तस्वीर साझा की है जिसमें निर्देशक कबीर खान के साथ सम्पूर्ण टीम बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ के साथ पोज़ करते हुए नज़र आ रही है।

कुछ दिन पहले, रणवीर सिंह ने कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। रणवीर और उनकी टीम को 1983 के क्रिकेट विश्व कप की जीत रीक्रिएट करने के लिए ट्रेनिंग दी जा रही है। हाल ही में, बहुप्रतीक्षित फिल्म '83 में धमाकेदार स्टार कास्ट की मौजूदगी ने फिल्म के प्रति जिज्ञासा दो गुना बढ़ा दी है। शहर में प्रशिक्षण के बाद, फिल्म के कलाकार और टीम के लोग शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे।

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी। 

कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। देश की "सबसे बड़ी खेल फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।