Posted on 08 Apr, 2019 06:20 pm

Likes - 0

डीजे सुमित सेठी अब खोलेंगे मुफ्त म्यूजिक स्कूल, लिखेंगे एक नया इतिहास

मशहूर म्यूजिक कंपोजर और डीजे सुमित सेठी सोलह साल की उम्र से संगीत की दुनिया में कदम रख चुके थे, और तब से लेकर अब तक उन्होंने अपने जीवन में कई सारे उतार-चढ़ाव भी देखे है, उन्होंने अपना सफर खुद तय किया है। लेकिन अब सुमित सेठी निकल पड़े है अपने जैसे रॉ स्टार की खोज में, जी हाँ जमीनी हकीकत से बहुत ज्यादा इत्तेफ़ाक़ रखने वाले सुमित सेठी अपने पुराने दिनों को याद करते है, और उससे सीख लेते हुए वह गरीब बच्चों के लिए फ्री में म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते है. फ़िलहाल वो दिल्ली में हैं और वहीं अपने स्टूडियो में कुछ बच्चों को संगीत की शिक्षा देना शुरू कर चुके है।

आपको बता दें कि सुमित सेठी अपने रीमिक्स गानो से काफी ज्यादा मशहूर है। इसीलिए अब वह म्यूजिक स्कूल में "बीट बॉक्सिंग", "रैपिंग" जैसे संगीत से जुड़े और भी कई टैलेंट्स को भी आगे तक ले जाना चाहते है, जिसके लिए उन्होंने अपनी खोज शुरू कर दी है। दिल्ली में स्थित सुमित सेठी के म्यूजिक स्कूल में कोई संगीत की बंदिशे नहीं होंगी, "क्लासिकल म्यूजिक" से लेकर "रैप" और "बीट बॉक्सिंग" जैसे नए उभरते सितारों को मिलेगा संगीता सीखने का सुनहरा अवसर और वो भी मुफ्त में।

सुमित सेठी रीमिक्स म्यूजिक के बेताज बादशाह माने जाते हैं , जो कि साल में तीन सौ से ज्यादा शोज करते है, और उनकी फैन फोल्लोविंग में भी कोई कमी नहीं है.  सुमित सेठी मूवी "एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर"में म्यूजिक कंपोजर के तौर पर नज़र आ चुके हैं और गायिका मीत कौर के साथ "झांझरान" के बाद अब वह फिर से दो सिंगल एल्बम बहुत ही जल्द रिलीज़ करने वाले है , जिसमे शामिल हैं "जठ जस्बीर जस्सी" और "छन मेरे मखना". साथ ही एक और खबर सामने आ रही है कि बहुत ही जल्द एक मशहूर एक्टर जो कि अपने डांस और कॉमिक टाइम के लिए मशहूर है उनकी बेटी सुमित सेठी के एक एल्बम से डेब्यू करने जा रही है।