Posted on 07 Apr, 2019 04:40 pm

Likes - 0

फ़िल्म 'साहो' के लिए हॉलीवुड टीम के साथ एक्शन का प्रशिक्षण ले रहे हैं प्रभास

ब्लॉकबस्टर हिट "बाहुबली" फ्रैंचाइजी के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, अब साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म "साहो" के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फ़िल्म साहो में एक्शन सीक्वेंस की भरमार होगी जिसके लिए अभिनेता इन दिनों खूब मेहनत कर रहे है। साहो में एक्शन दृश्यों के लिए कार और बाइक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ अभिनेता अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे।

साहो के एक्शन दृश्यों के लिए हॉलीवुड से ५० लोगों की टीम को भारत लाया गया है जो प्रभास को अलग-अलग एक्शन सीक्वेंस के लिए ट्रैन करेंगे। इस ट्रेनिंग में जो ५० लोग शामिल है वे कई हॉलीवुड फिल्मो के लिए काम कर चुके है। यह ५० लोगो की टीम प्रभास को हर मूवमेंट से अवगत कराएगी, जिससे एक्शन सीन और प्रभावी बनेगा।

फ़िल्म साहो में स्टंट और एक्शन दृश्य हॉलीवुड के प्रसिद्ध स्टंट निर्देशक केनी बेट्स द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म में प्रभास के साथ काम कर रहे केनी बेट्स अभिनेता के समर्पण और प्रतिबद्धता से काफ़ी प्रभावित है। साहो में कई दिलचस्प एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे और इन सभी एक्शन दृश्यों को अलग-अलग ढंग से फ़िल्माया गया हैं। फ़िल्म में कई एक्शन सीक्वेंस बारिश और धूल में भी फिल्माए गए हैं।

श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर "साहो" के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।