Posted on 21 Sep, 2019 05:50 pm

Likes - 2 714


फ़नकार म्यूजिक इंडिया ने जारी किया संगीत वीडियो

रिकॉर्ड लेबल 'फ़ंकार म्यूज़िक इंडिया ने दुनिया भर में 'शब' नाम से एक नवीनतम संगीत वीडियो लॉन्च किया, जहां आप आगामी गायक "संतोष राज" की सुखदायक आवाज़ सुन सकते हैं। इस गीत को 'गाज़ी मोईन' ने खूबसूरती से पेश किया है और संगीतबद्ध रूप से 'आमिर अली सुल्तान' ने बनाया है। सपनों के शहर मुंबई में 'प्रिंस खान' द्वारा चित्रित और निर्देशित यह गीत निश्चित रूप से आपके दिलों को लुभाएगा और आपको दूसरी दुनिया में ले जाएगा। "फनकार म्यूजिक इंडिया" प्रत्येक व्यक्ति के स्वाद को फिर से समझने के लिए संगीत वीडियो बनाने के लिए आशान्वित है।

सिंगर सन्तोष राज बेहद उत्साहित हैं कि उनके पहले गीत "शब" को फनकार म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया है। सन्तोष राज के पहले सिंगल "शब" को संगीत से खूबसूरती से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर आमिर अली सुल्तान ने। गीतकार गाजी मोईन के लिखे शब्दों को संतोष राज ने बेहद शिद्दत से गाया है और वही इसके वीडियो में भी परफॉर्म करते नज़र आ रहे हैं।

इस सिंगल की खूबी यह है कि इसके वीडियो को एक स्टोरी की तरह नरेट किया गया है, जिसमें जज़्बात और एक्सप्रेशन बहुत अहमियत रखते है। जिसे सन्तोष राज ने बखूबी अदा किया है। हालांकि एक सिंगर के लिए ऐक्ट भी करना काफी चैलेंजिंग माना जाता है, मगर सन्तोष राज ने गायकी और अभिनय दोंनो मामलों में इस म्यूजिक वीडियो में अपनी क्षमता दिखाई है।