Posted on 14 Sep, 2019 03:50 pm

Likes - 1 659


अपेक्षा म्यूजिक के लिए अनुराधा पौडवाल ने गाया नवरात्रि गीत 'जय माँ अंबे'

गायिका अनुराधा पौडवाल की मधुर आवाज़ में संगीतकार डीजे शेजवुड ने संगीत कंपनी अपेक्षा म्यूजिक के अंतर्गत उत्सव की भावना के साथ नवरात्रि के आगमन पर देवी और भक्तों को समर्पित 'जय माँ अंबे जय जगदंबे' भक्तिमयी गीत की रिकॉर्डिंग पिछले दिनों कैलाश खेर के कैलाशा स्टूडियो मुम्बई में किया।

यह गीत संगीतमय ढंग से नवरात्रि के सार को प्रकट करते हुए जीवन की सूक्ष्मता के गुणों का प्रतिनिधित्व करता है। अपेक्षा म्यूजिक के अजय जसवाल और अपेक्षा जसवाल ने कहा कि नवरात्रि के आगमन से पहले एक गीत जारी करना एक खुशी की बात है। 'जय माँ अम्बे जय जगदम्बे' उत्सव की भावना को अत्यंत श्रद्धा और जीवन के साथ जोड़ता है।

इस नवरात्रि, देवी के अनेकों रूपों को अनुराधा पौडवाल और डीजे शेज़वुड के नए म्यूजिक एलबम के साथ आप सेलिब्रेट कर सकेंगे। जय माँ अम्बे जय जगदम्बे देवी के प्रमुख पहलुओं का जश्न मनाता है।

संगीतकार डीजे शेजवुड ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं गीत की भावनाओं के अनुरूप राग की रचना करता हूं। जय माँ अम्बे जय जगदम्बे एक प्यारा सा भजन है जो दिल और आत्मा को स्पर्श करेगा; और ऐसा करके हमारे दिलों को सुकून मिलता है।"

अजय जसवाल अपनी म्यूज़िक कंपनी अपेक्षा म्यूजिक के बैनर के तहत इसको रिलीज़ करेंगे। उन्होंने अपनी कम्पनी का वीडियो “लौट आओ ना” लॉन्च किया है।