Posted on 16 May, 2018 02:20 pm

Likes - 0 599


सोशल कॉमेडी '3 देव' को लेकर उत्साहित हैं डायरेक्टर अंकुश भट्ट

'मुंबई मिरर' और 'भिन्डी बाज़ार' जैसी फिल्मे डायरेक्ट कर चुके अंकुश भट्ट अब एक सोशल कॉमेडी 3 देव लेकर आ रहे हैं. करण सिंह ग्रोवर, के के मेनन, कुणाल राय कपूर, रवि दुबे, पूनम कौर और प्रिया बनर्जी के अभिनय से सजी यह फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी. यह फिल्म दरअसल तीन लडको की कहानी है, जिनका नाम संयोग से ब्रह्मा, विष्णु और महेश है. वे एक गाँव में रहने आते हैं और गाँव वाले ऐसा मानने लगते हैं कि ये 3 देव प्रकट हुए हैं. इसी हालात में कॉमेडी क्रिएट होती है.  इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे रवि दुबे के एक दो टीवी शो से प्रभावित होकर अंकुश भट्ट ने इन्हें कास्ट किया .पूनम कौर और प्रिया बनर्जी ने भी इसमें अहम् रोल निभाए हैं. पूनम कौर ने साऊथ की लगभग 20 फिल्मे की हैं. इस फिल्म की शूटिंग माउंट आबू में हुई है.आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' वहां शूट हुई थी. फिल्म में चार गाने हैं. साजिद वाजिद ने इसका म्यूजिक कम्पोज़ किया है. फिल्म का एक गीत 'निकम्मा' राहत फ़तेह अली खान की आवाज़ में इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है.

करण सिंह ग्रोवर ,रवि दुबे ,कुणाल रॉय कपूर ,प्रिया बैनर्जी ,साजिद-वाजिद अपनी फ़िल्म ३ देव को प्रमोट करने हाल ही में रहेजा क्लब अँधेरी पहुंचे। आर २ फिल्म प्रोडक्शंस के चिंतन राणा फ़िल्म के निर्माता हैं। इ ४ यू इंटरप्राइजेज के अयूब ख़ान फ़िल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं। साजिद वाजिद ने फ़िल्म के गीतों के बारे में मीडिया को बताया। कलाकारों ने अपने किरदार और सेट पर हुए मस्ती के बारे में मीडिया को बताया।

डायरेक्टर अंकुश भट्ट अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं. वह कहते हैं 'एक और फिल्म 'फिरकी' मैं नील नितिन मुकेश, के के मेनन, करण सिंह ग्रोवर के साथ बना रहा हूँ. वह एक अलग जौनर का सिनेमा है जिसका एक शिडियुल लंदन में हमने कम्प्लीट किया है.''