Posted on 14 May, 2018 11:30 pm

Likes - 0 555


 फ़िल्म 'द पास्ट' की हिरोइन वेदिता को बोल्ड सीन से आपत्ति नहीं है !

हिंदी फिल्म भिंडी बाजार में बेहद बोल्ड रोल करने वाली वेदिता प्रताप सिंह इसी हफ्ते रिलीज़ हो चुकी फ़िल्म 'द पास्ट' में केंद्रीय भूमिका में नज़र आ रही है। संयोग की बात ये है कि उनकी यह फ़िल्म आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फ़िल्म राज़ी के साथ रिलीज़ हुई है हालांकि दोनों के जॉनर अलग अलग हैं। बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट से मुकाबले के सवाल पर बेहद उत्साहित वेदिता कहती है " आई लव आलिया। मगर जिस तरह से मेरी फिल्म द पास्ट को बॉक्स ऑफिस पर रेस्पॉन्स मिला है मै बेहद खुश हूं। सोशल मीडिया पर भी मेरे फैन्स के ज़रिए बहुत अच्छे रेस्पोंस मिल रहे है। " आपको बता दे कि राज़ी के साथ इसी हफ्ते रिलीज़ हुई फ़िल्म द पास्ट की बॉक्स ऑफिस ओपेनिंग ग्रेट रही है। यह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म ज़रूर है मगर यह पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है।

युवराज पराशर और वेदिता प्रताप सिंह के अभिनय से सजी इस फ़िल्म का कंटेंट बहुत अलग है। इसलिए सिनेमाघरों में इस फ़िल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पीकॉक मोशन फिल्मज के बैनर तले निर्मित हॉरर थ्रिलर "द पास्ट" को गगन पूरी ने निर्देशित किया है।फिल्म में वेदिता प्रताप सिंह और युवराज पराशर के साथ राजेश शर्मा, सोनिया अल्बिज़ुरी, समीक्षा भट्ट और जया विराले ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाये हैं।

वेदिता प्रताप सिंह का कहना है; "द पास्ट एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के दिल दिमाग को छू रही है। कहानी के ट्विस्ट और रोमांच से लोग हैरान हैं।  हॉरर एक ऐसी शैली है जिसका बॉलीवुड में अपेक्षाकृत कम इस्तेमाल हुआ है। हमने इस फ़िल्म के द्वारा एक ऐसे क्षेत्र में कदम रखने का प्रयास किया है जिस क्षेत्र में बहुत कम् लोगों ने कोशिश की है। मुझे बेहद खुशी हो रही है कि हॉरर फिल्मो के प्रशंसक इस फ़िल्म को देखने थिएटर तक आ रहे है।" इस फ़िल्म में एक नॉवेल लेखिका का रोल करने वाली वेदिता अपने इस किरदार को बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण मानती है। क्या वह रियल लाइफ में भूत प्रेत को मानती है वेदिता इस सवाल के जवाब में कहती है "देखिये अगर भगवान है तो शैतान भी है।"वेदिता को बोल्ड सीन देने में भी कोई एतराज़ नही है। वह कहती है "भिंडी बाजार में मैंने बोल्ड रोल निभाया था। अगर कहानी और किरदार की मांग रही तो आगे भी मुझे बोल्ड सीन देने में कोई आपत्ति नही होगी।"

उन्हें आइटम नम्बर करने में भी कोई दिक्कत नही है "अभी हाल ही में मैंने बाबुमोशय बन्दूकबाज़ फेम एक्ट्रेस बिदिता  की आने वाली फिल्म "लास्ट एनकाउंटर 2007" में एक आइटम नम्बर किया है।" वेदिता की 4 फ़िल्मे रिलीज़ हो चुकी है और उनकी दो और फ़िल्मे आ रही है। वह आमिर खान के भाई फैसल खान के साथ फ़िल्म "डेंजर" भी कर रही है।