Posted on 09 May, 2019 05:00 pm

Likes - 0 567


आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का बनेगा सिक्वेल !

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अभिनीत स्लीपर हिट फिल्म "शुभ मंगल सावधान" की सफलता के बाद अब मेकर्स इस फिल्म का सिक्वल लेकर आने वाले है. "रांझना", "तनु वेड्स मनु" और "हैप्पी भाग जायेगी" इन सब सफल पारिवारिक मनोरंजन फ्रेंचाइजी के बाद निर्माता की अब और एक मनोरंजक फ्रेंचाइजी "शुभ मंगल सावधान" भी शामिल होने वाली है जिसके अगले भाग "शुभ मंगल ज़्यादा सावधान" का निर्देशन हितेश केवल्या द्वारा किया जाएगा.

पहली फिल्म , "शुभ मंगल सावधान" में बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में इरेक्टाइल डिसफंक्शन के वर्जित विषय को संबोधित किया गया था, तो अब इस फिल्म के सिक्वल में मेकर्स द्वारा समलैंगिकता के विषय को संबोधित किया जाएगा. आनंद एल राय अपनी इस नई फ्रेंचाइजी को उच्च स्तर पर ले जाने वाले हैं.

कलर येलो प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर आंनद एल राय कहते हैं, 'शुभ मंगल सावधान की सफलता ने हमें एक ऐसी फ्रैंचाइज़ी में तब्दील करने के लिए प्रोत्साहित किया जो सबसे हल्के-फुल्के अंदाज में वर्जित विषयों से निपटती है। "ज्यादा सावधान" को लेकर हमारे पास अच्छी कहानी है और यह भूमिका आयुष्मान के लिए ही है. आशा है कि यह फिल्म भी दर्शको को पहली फिल्म जितनी ही पसंद आए.' फ़िलहाल इस फिल्म की कास्टिंग चल रही है और अगले साल की शुरुआत में फिल्म रिलीज़ होने वाली है।