Posted on 07 May, 2019 07:10 pm

Likes - 0 556


सैफ और तब्बू 20 साल बाद फिल्म 'जवानी जानेमन' में काम करेंगे !

"गोलमाल अगेन" और "अंधाधुन" की सफलता के बाद, अभिनेत्री तब्बू अब 'जवानी जानेमन' नामक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म में एक दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएगी. जैकी भगनानी की "पूजा एंटरटेनमेंट", सैफ अली खान की "ब्लैक नाइट फिल्म्स" और जय शेवक्रमणि की "नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स" द्वारा यह फिल्म को प्रोड्यूस किया जायेगा और नितिन कक्क्ड़ इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. जैकी भगनानी की कम्पनी "पूजा एंटरटेनमेंट" ने हाल ही में "ब्लैक नाइट फिल्म्स" और "नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स" के साथ जुड़कर इस फिल्म्स के राइट्स प्राप्त किये है.

जैकी भगनानी कहते हैं,"जवानी जानेमन फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी, यह बहुत ही दिलचस्प जर्नी होगी." 'जवानी जानेमन' यह एक मजेदार और कॉमेडी फिल्म है जो आज की जनरेशन पर आधारित है. एक आदमी अपने जीवन की कठोर वास्तविकता का सामना कैसे करता है यह इस फिल्म में दिखाया जायेगा. हाल ही में अभिनेत्री तब्बू भी इस फिल्म का हिस्सा बन गयी है और इसी के साथ पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. तब्बू और सैफ को एक साथ आखिरी बार सूरज बरजात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं (१९९९) में देखा गया था.

फिल्म के एक प्रोड्यूसर जय ने कहा कि 'तब्बू के किरदार के बारे में कुछ कहना अभी बहुत जल्दी होगा परंतु मै इतना कह सकता हु कि उनका बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है. तब्बू हमेशा से ही सैफ, नितिन और मेरी पहली पसंद थी और अब हम खुश है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं." दिलचस्प बात यह है कि पूजा एंटरटेनमेंट की 1991 में आयी बीवी नंबर 1 सैफ और तब्बू की म्यूजिकल हिट फिल्म थी. फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी और इसका पहला ४५ दिन का शेड्यूल लंदन में शूट किया जायेगा.