Posted on 09 May, 2019 05:40 pm

Likes - 0 601


रणवीर- दीपिका बनी विज्ञापन जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ी

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोडी अब विज्ञापन की दुनिया पर भी राज करने लगी है। सेलिब्रिटी कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण TVC याने की टेलिविजन कमर्शिअल जगत की भी अव्वल जोडी बन गयी हैं। हाल ही में रिलीज हुए स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट्स के अनुसार, विज्ञापन जगत की लोकप्रिय जोड़ियों में रणवीर-दीपिका नंबर १ तो वरूण-आलिया नंबर २ स्थान पर है।

यह आँकड़े अमेरिका की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित किए गये हैं। रणवीर और दीपिका इन दिनों एसी के कमर्शियल के साथ लोकप्रियता के चार्ट पर १०० अंकों के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं। तो, वरुण और आलिया जोड़ी ने अपने प्रसिद्ध फ्रूटी एड कैम्पेन की वजह से ८६.०२  के साथ दुसरा रैंक हासिल किया है। गली बॉय फिल्म की मशहूर जोडी रणवीर - आलिया ने  बॉक्स ऑफिस से पहले  एड वल्ड में मैजिक किया था। मेक माय ट्रिप की सारी एड्स इन दोनों की केमिस्ट्री की वजह से लोकप्रिय हैं। यह जोडी इस वक्त ४८.७८ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। वहीं, रणबीर-दीपिका की जोडी विज्ञापन जगत में १६.६६ अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं। इन दोनों का हाल ही में, एशियन पेंट्स का विज्ञापन आया था।

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक, अश्वनी कौल,  बताते हैं, “रणवीर -दीपिका जोडी ने लगातार तीन सुपरहिट फिल्मे देने के बाद शादी की, जिस वजह से इस वक्त वह बॉलीवूड के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है । वही वरुण और आलिया ने भी चार फिल्में और कुछ एड कैम्पेन एक साथ किए है। उनकी जोडी पिछले ६ सालों से बॉलीवुड की फेवरेट जोडीयों में से एक हैं। वरूण-आलिया की फैन फॉलोइंग भी काफी हैं।”