Posted on 07 May, 2019 06:40 pm

Likes - 0 559


संजय दत्त चाहते हैं कि उनके बच्चे बिना किसी दबाव के बिताए अपनी ज़िंदगी!

संजय दत्त चाहते हैं कि उनके बच्चे बिना किसी दबाव के बड़े हों। अभिनेता के दोनों बच्चों शाहरान और इकरा ने इंटर-स्कूल स्विमिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया है। अभिनेता और उनकी पत्नी खुद खेल के महारथी रह चुके हैं। वह चाहते है कि उनके बच्चे सामान्य जीवन जिएं और स्टार किड्स की तरह किसी भी दबाव में अपनी ज़िंदगी न बिताए।
अभिनेता अपने अब तक के फ़िल्मी सफ़र में अपनी पसंद की भूमिकाओं के साथ शानदार प्रभाव डालने में काफी सफल रहे हैं। संजय दत्त ने इस साल शानदार शुरुआत की है और अब तक छह फिल्में वह अपने नाम कर चुके है जिसमें वह अपने विभिन्न स्टाइल के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म कलंक में संजय दत्त के शक्तिशाली, प्रभावशाली और मजबूत किरदार के लिए सराहना प्राप्त हुई है।

अभिनेता इस साल काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रहे है। साल की पहली रिलीज़ के बाद, अब इस साल दो और फिल्में रिलीज़ होने के इंतज़ार में है। अभिनेता अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जिसमें दर्शकों को संजय दत्त के विभिन्न शेड्स देखने को मिलेंगे। अभिनेता अपने प्रत्येक किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पीरियड ड्रामा पानीपत फ़िल्म में, संजय दत्त एक गंजे लुक में नज़र आएंगे और इस परफ़ेक्ट लुक को हासिल करने के लिए अभिनेता को कई कॉस्ट्यूम और लुक ट्रायल से गुज़रना पड़ा है।

संजय दत्त आने वाले वक्त में शमशेरा, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रस्थानम, सड़क 2 इत्यादि जैसी बड़े बजट की फिल्मों में नज़र आएंगे।