Posted on 01 Jan, 1970 05:30 am

Likes - 0 560


रणबीर और आलिया को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में डायरेक्ट करेंगे अयान मुखर्जी

करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' केवल नाम की वजह से चर्चा में नहीं है बल्कि इस फिल्म की स्टार कास्ट की वजह से भी यह सुर्ख़ियों में रही है. इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएगी.

और अब इस फिल्म से जुडी ताज़ा खबर यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फैंटसी फिल्म की शूटिंग की तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं. हालाँकि इस अनोखे सब्जेक्ट वाली फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली है, लेकिन अपने अपने किरदार की तयारी रणबीर और आलिया ने शुरू कर दी है. इस सम्बन्ध में एक फोटो भी सामने आया है जिसमे रणबीर कपूर और आलिया के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी दिखाई दे रहे हैं. यह तीनो इन दिनों इस्राइल में इस फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग में लगे हैं.

२०१९ में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के टाइटल की आधिकारिक घोषणा खुद इसके प्रोडियूसर करण जौहर ने ट्विटर पर की थी। यह फिल्म धर्मा प्रॉडक्शन की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म को कई पार्ट में बनाने का इरादा रखते हैं और कुछ साल के अन्तराल के बाद इस मूवी का दूसरा पार्ट रिलीज़ होगा. रणबीर और आलिया की ताज़ा जोड़ी के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन के भी होने की खबर है.