Posted on 09 Jan, 2018 12:47 pm

Likes - 0 550


मैगज़ीन कवर पर यामी गौतम का हॉट अवतार

खूबसूरत यामी गौतम अपनी खूबसूरती से हमे प्रभावित करने में कभी पीछे नही रहती। हाल ही में मैक्सिम के कवर पेज पर नज़र आ रही यामी गौतम ने हॉटनेस की सारी हद्दे ही पार कर दी है। अभिनेत्री यामी गौतम अपने आज तक के सबसे हॉट मैगज़ीन फोटोशूट में लैस-ब्रैलेट के साथ नीला जैकेट पहने हुए नज़र आ रही है। फोटोग्राफर प्रसाद नाइक द्वारा खींची गई नवीनतम मैक्सिम इंडिया के कवर पेज की इस खूबसूरत तस्वीर में काबिल अभिनेत्री लैस-ब्रैलेट के साथ एक फैशनेबल नीली जैकेट में नज़र आ रही है।

 इस कवर में, यामी अपने सबसे सेक्सी अवतार में दिखाई दे रही है। हाई -फैशन की इस तस्वीर में बड़ी चतुराई से यामी गौतम की खूबसूरती को दर्शया गया है। अपने साधारण और सीधी छवि के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री ने अपने इस बोल्ड लुक से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। यामी की लैस-ब्रैलेट को अलिया अल रुफिया द्वारा स्टाइल किया गया था, और वह नीला कोट मार्क्स एंड स्पेन्सर की कलाकारी का नमूना था।

 इसके अलावा नम्रता सोनी द्वारा किये गए परफेक्ट मेकअप ने यामी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। यामी जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" में नज़र आएंगी।